सात दिन में दिखेगा चमत्कार, बस यहां रखना होगा लौंग और इलायची

सात दिन में दिखेगा चमत्कार, बस यहां रखना होगा लौंग और इलायची

Pawan Tiwari | Updated: 14 Jun 2019, 12:40:34 PM (IST) धर्म

सात दिन में दिखेगा चमत्कार, बस यहां रखना होगा लौंग और इलायची

मेहनत-मजदूरी करके हर इंसान अधिक से अधिक पैसे कमाने की कोशिश करता है ताकि वह अपने परिवार के साथ सुखमय जीवन व्यतीत कर सके। लेकिन कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद अपने परिवार की जरूरतों को पूरा नहीं कर पाता है। दरअसल, इंसान मेहनत तो भरपूर करता है, पैसे भी आते हैं लेकिन पैसा ठहर नहीं पाता है।

इसके बाद कई लोग कई तरह के सलाह देने लगते हैं। लोग कहने लगते हैं कर्म करो फल की चिंता मत करो। कुछ लोग कहते हैं मेहनत करते रहो, पैसे खुद ब खुद तुम्हारे पास चलकर आएंगे। मेहनत करने पर पैसे तो आते हैं लेकिन ठहरते नहीं है। ऐसे में पैसे को रोकने के लिए कुछ उपाय करने पड़ते हैं। आज हम आपको कुछ उपाय बताएंगे, जिसे करने पर पैसे ठहरेंगें और आप धीरे-धीरे धनवान बन जाएंगे।

जो उपाय हम बताने जा रहे हैं उसे आप किसी दिन कर सकते हैं लेकिन इस उपाय को शुक्रवार को करेंगे तो ज्यादा कारगर होगा। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण ये है कि शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का दिन माना जाता है। मां लक्ष्मी धन की देवी है। ऐसे में यह उपाय शुक्रवार को करेंगे तो मां लक्ष्मी जल्द ही प्रसन्न हो जाएंगी और आपकी समस्याएं दूर कर देंगी।

इस उपाय को करने के लिए शुक्रवार की शाम के समय मां लक्ष्मी के सामने शुद्ध देसी घी का दीपक जलाएं। दीपक जलाने के बाद दाएं हाथ में एक लौंग और एक इलाचजी लें। इसके बाद 'ऊँ महालक्ष्मेय नम:' का जाप 108 बार करें। गौरतलब है कि इस मंत्र का जाप करते वक्त आपको कोई टोके नहीं। इसके अलावे इस मंत्र का उच्चारण सही प्रकार से करें।

ये सब करने के बाद बाजार से पीला कपड़ा खरीद कर लाएं। पीले कपड़े में लौंग और इलायची को रखकर सिलाई कर दें। इसके बाद जहां आप पैसे रखते हैं वहां पर इस पीले कपड़े को रख दें। ऐसा करने से धीरे-धीरे आपकी समस्या खत्म हो जाएगी और आपके घर में पैसे का आगमन होने लगेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned