scriptjob में चाहते हैं promotion तो सारा काम छोड़कर अभी करें ये काम | tips to get promotion in job | Patrika News

job में चाहते हैं promotion तो सारा काम छोड़कर अभी करें ये काम

locationभोपालPublished: Aug 03, 2019 03:39:52 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

get promotion in job : सावन महीने में शनिवार के दिन कुछ उपाय करने से नौकरी से जुड़ी तकलीफें जल्द दूर हो जाती हैं।

get promotion in job

नौकरी में चाहते हैं उन्नति तो सारा काम छोड़कर अभी करें ये काम

सावन का महीना ( month of sawan ) भक्ति और शक्ति के लिए माना जाता है। कहा जाता है कि सावन ( Sawan 2019 ) महीने में ज्योतिषीय उपाय करना फलदायक होता है। आज हम बताएंगे कि सावन महीने में शनिवार के दिन कुछ उपाय करने से नौकरी ( job ) से जुड़ी तकलीफें जल्द दूर हो जाती हैं। तो आइये जानते हैं कि शनिवार के दिन कौन सा उपाय करना चाहिए, जिससे नौकरी में आ रही परेशानियों से छुटकारा पाया जा सके…
नौकरी में बाधा

अगर बार-बार नौकरी में बाधा आ रही है तो सावन महीने में शनिवार के दिन किसी भी शिव मंदिर में जाएं। शिवलिंग पर अपनी आयु के बराबर अर्पित करें। बेल पत्र चढ़ाने के दौरान ऊँ नम: शिवाय मंत्र बोलते रहें। इसके बाद पीपल के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं और ऊँ शं शनैश्चराय नम: का जप करे। ऐसा करने से नौकरी में आ रही बाधा दूर हो जाएंगी।
नौकरी में उन्नति ( promotion in job ) के लिए

सावन महीने में शनिवार के दिन सुबह में भगवान शिव को जल अर्पित करें और शाम में पीपल के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं। इसके बाद ऊँ प्रां प्रीं प्रौं स: शनैश्चराय नम: मंत्र का यथाशक्ति जप करें। इसके बाद खाने पीने की वस्तुएं दान करे। ऐसा करने से नौकरी में उन्नति मिल जाएगी।
नौकरी में बदलाव के लिए

अगर आप नौकरी में बदलाव चाहते हैं तो शनिवार को भगवान शिव जी को लाल फूल अर्पित करें और शाम में पीपल के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं। इसके बाद पीपल के वृक्ष की नौ बार परिक्रमा करें। परिक्रमा करते वक्त ऊँ शं शनैश्चराय नम: का जप करें। इसके बाद गरीबों को दान दें। ऐसा करने पर नौकरी में बदलाव जरूर होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो