किचन में मौजूद ये चीज चमका सकती है आपकी किस्मत, करें ये उपाय

आपके किचन में मौजूद है दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने का उपाय

By: Tanvi

Updated: 27 Nov 2019, 01:05 PM IST

आजकल हर व्यक्ति सुखी जीवन जीने के लिये बहुत मेहनत करता है। वह चाहता है कि उसका जीवन सुखमय और सभी सुविधाओं से भरा रहे। लेकिन कई बार मेहनत के बावजूद भी परिणाम प्राप्त नहीं होते और बनते हुए काम बिगड़ जाते हैं। तो अगर आपके कामों में भी अड़चने आ रही है या पूरे होते होते अधूरे रह जाते हैं तो ज्योतिष के अनुसार कुछ उपाय आपको सफलता दिला सकते हैं।

 

kali_mirch2.jpg

तो अगर आपका काम बार-बार बिगड़ रहा है ओर आपको दुर्भाग्य से छुटकारा पाना है तो आपके किचन में दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने का उपाय मौजूद है। जी हां, आपके किचन में मौजूद चीज आपकी किस्मत चमका सकती है। इस चीज का उपयोग कर आप अपनी सभी परेशानियों से मुक्ति पा सकते हैं और घर में समृद्धि ला सकते हैं। तो आइए जानते हैं क्या है वो उपाय...

 

kali_mirch1.jpg

शनि दोष


शनि दोषों से मुक्ति पाने के लिये काली मिर्च का उपाय बहुत ही कारगार साबित होता है। इसलिये यदि आप शनि दोषों से मुक्ति पाना चाहते हैं तो एक काले कपड़े में काली मिर्च और कुछ पैसे बांधें और यह पोटली किसी को दान दें, इस उपाय को करने से बहुत जल्द आपको परिणाम प्राप्त होंगे।

 

कार्य में सफलता पाने के लिये

अगर आपके काम बनते बनते बिगड़ जाते हैं और आप अपने कार्यों में सफलता पाना चाहते हैं तो जब भी आप घर से निकलें अपने मुख्य द्वार पर थोड़ी सी काली मिर्च रखें और घर से निकलते वक्त उसपर पैर रखकर निकलें। इस उपाय को करने से आपके सभी बिगड़े काम बन जायेंगे।

 

धन प्राप्ति के लिए

धन की कामना तो हर इंसान को होती है, लेकिन मेहनत के बाद भी आपको धन का अभाव महसूर होता है तो आप काली मिर्च का यह उपाय आजमा सकते हैं। इसके लिये आपको काली मिर्च के 5 दाने लेकर अपने ऊपर से 7 बार घुमाकर किसी चौराहे के 4 दिशाओं में फेंक दें और पांचवा दाना आसमान में फेंक दें। इतना करके घर की तरफ आ जायें और ध्यान रहे की पीछे मुड़कर ना देखें। अचानक धन प्राप्ति के योग बनने लगेंगे।

 

नेगेटिविटी खत्म करने के लिये

घर पर बुरी नजर लग गई है और लगातार घर में लोग किसी बीमारी से ग्रसित हैं। कुछ ना कुछ बुरा हो रहा है तो ऐसे में घर में सभी नेगेटिविटी को दूर करने के लिये थोड़ी सी काली मिर्च को एक दीपक में रखकर जलायें और उसे घर के एक कोने में रखें। सभी नेगेटिविटी दूर हो जायेगी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned