सोने से पहले आज की रात एक बार बोल दें ये मंत्र, चमक जाएगी किस्मत

सोने से पहले आज की रात एक बार बोल दें ये मंत्र, चमक जाएगी किस्मत

Pawan Tiwari | Updated: 14 Jun 2019, 06:10:51 PM (IST) धर्म

सोने से पहले आज की रात एक बार बोल दें ये मंत्र, चमक जाएगी किस्मत

सुख और दुख एक सिक्के के दो पहलू हैं। कहा जाता है कि जीवन में सुख-दुख लगा रहता है। दुख से छुटकारा पाना के लिए इंसान हर उपाय करता है। आज हम आपको एक ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद अप सभी दुखों से छुटकारा पा लेंगे। इसके अलावे जीवन में जो भी समस्याएं होंगी, उससे आप छुटकारा पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- इस समय जो भी लगाता है झाड़ू, बन जाता है करोड़पति

भगवान शिव को हमलोग भोलेनाथ भी कहते हैं। माना जाता है कि भोलेनाथ भक्तों के छोटे-छोटे उपाय से प्रसन्न हो जाते हैं। कहा जाता है जिसके ऊपर भगवान शिव की कृपा बरसती है, वह सभी समस्याओं से छुटकारा पा लेता है। यदि आप सच्चे मन से 'ऊँ नम: शिवाय' मंत्र का जाप करते हैं तो सभी समस्याओं से छुटकारा पा लेंगे।

अगर आपके ऊपर कर्ज हो गया है और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो 'ऊँ ह्लीं ह्लीं नम: शिवाय' मंत्र का जाप करें। ऐसा करने से आप कार्ज से मुक्ति पा लेंगे।

ये भी पढ़ें- ब्रह्म मुहूर्त में उठकर कर लें ये 2 काम, होगा लाभ

यदि पति-पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है तो 'ऊँ पार्वतीपतये नम:' का जाप करें। ऐसा करने से पति-पत्नी में पहले जैसा संबंध फिर से बन जाएगा।

अगर आपको किसी की बात सांप के विष की तरह चुभता है तो 'नमो नीलकंठाय' का जाप करें। इस मंत्र का जाप सांप के विष उतारने के लिए भी प्रयोग किया जाता है।

ये भी पढ़ें- होना है मालामाल तो सरसों के तेल में डुबोकर शनिवार को हाथ में बांध लें इस रंग का धागा

इन सबके अलावे अगर अप वास्तु दोष के कारण परेशान हैं और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो 'ऊँ नमो भगवते दक्षिणामूर्त्तये मह्यं मेधा प्रयच्छ स्वाहा' का जाप करें। ऐसा करने से घर का वास्तु दोष दूर हो जाएगा और घर सुख-शांति बनी रहेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned