scriptसोने से पहले आज की रात एक बार बोल दें ये मंत्र, चमक जाएगी किस्मत | use these mantras tonight | Patrika News

सोने से पहले आज की रात एक बार बोल दें ये मंत्र, चमक जाएगी किस्मत

locationभोपालPublished: Jun 14, 2019 06:10:51 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

सोने से पहले आज की रात एक बार बोल दें ये मंत्र, चमक जाएगी किस्मत

Happy Life

सोने से पहले आज की रात एक बार बोल दें ये मंत्र, चमक जाएगी किस्मत

सुख और दुख एक सिक्के के दो पहलू हैं। कहा जाता है कि जीवन में सुख-दुख लगा रहता है। दुख से छुटकारा पाना के लिए इंसान हर उपाय करता है। आज हम आपको एक ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद अप सभी दुखों से छुटकारा पा लेंगे। इसके अलावे जीवन में जो भी समस्याएं होंगी, उससे आप छुटकारा पा सकते हैं।
ये भी पढ़ें- इस समय जो भी लगाता है झाड़ू, बन जाता है करोड़पति

भगवान शिव को हमलोग भोलेनाथ भी कहते हैं। माना जाता है कि भोलेनाथ भक्तों के छोटे-छोटे उपाय से प्रसन्न हो जाते हैं। कहा जाता है जिसके ऊपर भगवान शिव की कृपा बरसती है, वह सभी समस्याओं से छुटकारा पा लेता है। यदि आप सच्चे मन से ‘ऊँ नम: शिवाय’ मंत्र का जाप करते हैं तो सभी समस्याओं से छुटकारा पा लेंगे।
अगर आपके ऊपर कर्ज हो गया है और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो ‘ऊँ ह्लीं ह्लीं नम: शिवाय’ मंत्र का जाप करें। ऐसा करने से आप कार्ज से मुक्ति पा लेंगे।

ये भी पढ़ें- ब्रह्म मुहूर्त में उठकर कर लें ये 2 काम, होगा लाभ
यदि पति-पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है तो ‘ऊँ पार्वतीपतये नम:’ का जाप करें। ऐसा करने से पति-पत्नी में पहले जैसा संबंध फिर से बन जाएगा।

अगर आपको किसी की बात सांप के विष की तरह चुभता है तो ‘नमो नीलकंठाय’ का जाप करें। इस मंत्र का जाप सांप के विष उतारने के लिए भी प्रयोग किया जाता है।
ये भी पढ़ें- होना है मालामाल तो सरसों के तेल में डुबोकर शनिवार को हाथ में बांध लें इस रंग का धागा

इन सबके अलावे अगर अप वास्तु दोष के कारण परेशान हैं और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो ‘ऊँ नमो भगवते दक्षिणामूर्त्तये मह्यं मेधा प्रयच्छ स्वाहा’ का जाप करें। ऐसा करने से घर का वास्तु दोष दूर हो जाएगा और घर सुख-शांति बनी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो