AP LAWCET Result 2018 आंध्र प्रदेश एलएलबी प्रथम वर्ष प्रवेश परीक्षा का परिणाम आज जारी!

AP LAWCET Result 2018 परिणाम आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in होंगे जारी।

By: Deovrat Singh

Published: 25 Apr 2018, 10:19 PM IST

AP LAWCET Result 2018 परिणाम आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in होंगे जारी। श्री कृष्णदेवराय विश्वविद्यालय, अनंतपुर द्वारा आयोजित की गई कानून स्नातक प्रवेश परीक्षा का परिणाम 25 अप्रैल को जारी किया जा सकता है। AP LAWCET Result 2018 आधिकारिक वेबसाइट पर शाम को 5 बजे बाद अपलोड किये जा सकेंगे।

आंध्र प्रदेश लॉ कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (AP LAWCET) के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in पर छात्रों के लिए उपलब्ध रहेंगे। अभ्यर्थियों को परिणाम देखने के लिए अपना पंजीकरण नंबर और जन्मतिथि स्वयं के पास रखनी होगी। LAWCET Result 2018 देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट देखते रहें। श्री कृष्णदेवराय विश्वविद्यालय, अनंतपुर ने कानून विषय की पढाई के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन 19 अप्रैल, 2018 को आंध्र प्रदेश राज्य परिषद उच्च शिक्षा की ओर से करवाया था।

AP LAWCET 2018 प्रवेश परीक्षा में अभ्यर्थी द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर प्रवेश प्रक्रिया शुरू की जाएगी। मिलने वाले स्कोर कार्ड में उम्मीदवार का रोल नंबर, पिता का नाम और कानून प्रवेश परीक्षा के लिए आवंटित पंजीकरण संख्या शामिल है।

नतीजे घोषित करने के बाद, आगे की चयन प्रक्रिया में न्यूनतम योग्यता अंक मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवारों को मेरिट सूची के आधार पर चुना जाएगा।

AP LAWCET 2018 Result देखने के लिए दिए गए कुछ स्टेप्स फॉलो करें
अभ्यर्थी सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sche.ap.gov.in पर लॉग इन करें, इसके बाद होम पर AP LAWCET 2018 Result का विकल्प दिखाई देगा जहाँ क्लिक करके आगे बढ़ें। नई टैब ओपन होगी जहाँ अभ्यर्थी से डिटेल मांगी जाएगी, यहाँ डिटेल में रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि दर्ज करनी होगी। अंत में सबमिट बटन क्लिक करना होगा। परिणाम और प्राप्तांक अभ्यर्थी को स्क्रीन पर दिखाई देगा। अभ्यर्थी इसका प्रिंट ले सकते हैं। 3-वर्षीय एलएलबी के प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए 19 अप्रैल को एपी LAWCET आयोजित किया गया था। यह परीक्षा आंध्र प्रदेश के 16 विभिन्न केंद्रों पर श्री कृष्णदेवराय विश्वविद्यालय, अनंतपुरमू, आंध्र प्रदेश द्वारा आयोजित की गई थी।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned