DRDO CEPTAM Result 2020: टियर 1 परीक्षा का रिजल्ट घोषित, यहां देखें पूरा रिजल्ट

DRDO CEPTAM Result 2020 Tier 1: रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने CEPTEM Result 2020 (A&A) की घोषणा कर दी है। डीआरडीओ ने 17-23 नवंबर 2019 को टियर 1 परीक्षा का आयोजन किया था। परीक्षा का आयोजन देश के विभिन्न केन्द्रों पर एक साथ किया गया था।

By: Jitendra Rangey

Updated: 23 Apr 2020, 09:02 PM IST

DRDO CEPTAM Result 2020 Tier 1: रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने CEPTEM Result 2020 (A&A) की घोषणा कर दी है। डीआरडीओ ने 17-23 नवंबर 2019 को टियर 1 परीक्षा का आयोजन किया था। परीक्षा का आयोजन देश के विभिन्न केन्द्रों पर एक साथ किया गया था। जिन आवेदकों ने टियर वन परीक्षा को पास किया है उन्हें अब टियर 2 परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। इस रिजल्ट को आप डीआरडीओ की आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर जाकर देख सकते हैं।

DRDO CEPTAM Result 2020 देखने के लिए क्लिक करें


तारीखों की घोषणा नहीं की
फिलहाल दूसरे चरण की परीक्षा की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। इसकी घोषणा बाद में की जाएगी। दूसरे चरण की परीक्षा में ट्रेड/स्किल/फिटनेस टेस्ट/कैपेसिटी टेस्ट का आयोजन किया जाएगा। यह टेस्ट पदों के मुताबिक आयोजित होंगे।

इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए डीआरडीओ में 224 पदों को भरा जाएगा। इसमें प्रशासनिक सहायक, स्टोर असिस्टेंट, सिक्योरिटी असिस्टेंट, क्लर्क, कुक, वाहन चालक आदि पद शामिल हैं।

DRDO CEPTAM Tier 1 Result 2020 ऐसे देखें रिजल्ट

-डीआरडीओ की आधिकारिक वेबसाइट drdo.gov.in पर जाएं
-यहां सबसे ऊपर करियर के सेक्शन पर क्लिक करें
-अब यहां ‘Other Recruitment’ पर क्लिक करें
-अगले पेज पर दाईं ओर नीचे रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें
-अब अगले पेज पर अपना रिजल्ट देखें

Show More
Jitendra Rangey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned