scriptIndian Bank PO Prelims Exam Result जारी, यहां से करें डाउनलोड | how to check Indian bank PO Prelims Exam result 2018 | Patrika News

Indian Bank PO Prelims Exam Result जारी, यहां से करें डाउनलोड

locationजयपुरPublished: Oct 18, 2018 06:24:24 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Indian bank PO Prelims Exam result 2018

Indian bank PO Prelims Exam result 2018

Indian bank PO Prelims Exam result 2018

Indian bank PO Prelims Exam result 2018 : इंडियन बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए गए है। परिणाम इंडियन बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। इंडियन बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पद पर भर्ती हेतु प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 6 अक्टूबर को किया गया था और मुख्य परीक्षा 4 नवंबर को आयोजित की जाएगी। जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर मुख्य परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र भी जारी कर दिए जाएंगे। मुख्य परीक्षा के बाद चयन प्रक्रिया के लिए मुख्य साक्षात्कार से होकर भी गुजरना होगा। मुख्य साक्षात्कार के बाद चयनित अभ्यर्थीयों की एक साल की ट्रेनिंग होगी।

Click Here For Indian bank PO Prelims Exam result 2018


चयनित अभ्यर्थियों को एक साल के लिए पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन बैंकिंग एंड फाइनेंस के लिए इंडियन बैंक मणिपाल ऑफ़ बैंकिंग स्कूल भेजा जाएगा। एक साल के प्रशिक्षण पश्चात देशभर में बैंक की ब्रांचों में नियुक्त किया जाएगा।
How to download Indian bank PO Prelims Exam result 2018
परिणाम देखने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर नई नोटिफिकेशन में दिए गए PO Prelims Exam Result पर क्लिक करें। यहाँ नई टैब में एक PDF फाइल खुलेगी, जिसमें अभ्यर्थी अपना रोल नंबर सर्च कर सकते हैं। उत्तीर्ण अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा के लिए पात्र हैं। अभ्यर्थी फाइल को डाउनलोड या प्रिंट भी ले सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो