RSMSSB JE Answer Key 2020: जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी, यहां से करें डाउनलोड

  • RSMSSB JE Recruitment 2020:
  • कनिष्ठ अभियंता सीधी भर्ती परीक्षा 2020 की आंसर की जारी
  • आपत्ति दर्ज करवाने की अंतिम तिथि 15 फरवरी 2021 है।

By: Deovrat Singh

Published: 13 Feb 2021, 10:40 PM IST

RSMSSB JE Recruitment 2020: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 13 दिसंबर को आयोजित हुई कनिष्ठ अभियंता सीधी भर्ती परीक्षा 2020 की आंसर की जारी कर दी है। विभिन्न ट्रेडों के लिए आयोजित हुई परीक्षा की आंसर की और मास्टर प्रश्नपत्र आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। उम्मीदवार निचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं।

Click Here For Check Answer key

आरएसएमएसएसबी जेई भर्ती परीक्षा 2020 में भाग लेने वाले अभ्यर्थी चयन बोर्ड की वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर आंसर की और प्रश्नपत्र डाउनलोड कर सकते हैँ।

यदि किसी परीक्षार्थी को पश्नपत्र में सम्मिलित प्रश्नों अथवा इनके उत्तर के संबंध में कोई आपत्ति हो तो अभ्यर्थी निर्धारित शुल्क के साथ दिनांक 13 फरवरी से दिनांक 15 फरवरी 2021 तक ऑनलाइन आपत्ति बोर्ड की वेबसाइट पर दर्ज करवा सकते हैं।

चयन बोर्ड ने यह भी स्पष्ट किया है कि सभी परीक्षार्थियों को प्रश्नपत्र के अलग-अलग सेट उपलब्ध कराए गए हैं। इसलिए अपलोड किए गए मास्टर प्रश्नपत्र व दिए गए आंसर की के विकल्पों में भिन्नता हो सकती है। इसलिए अभ्यर्थी मास्टर पश्न पत्र पर दी गई प्रश्न संख्या व आंसर की में विकल्प क्रम के संख्या के साथ आवेदन करें। ध्यान रखें प्रत्येक पश्न या उत्तर के लिए आपत्ति शुल्क 100 रुपए जमा कराना होगा।

Deovrat Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned