scriptICAI CA Final, Foundation, CPT results घोषित, जयपुर की नंदिनी ने हासिल की आठवीं रैंक | ICAI CA Final, Foundation, CPT results declared | Patrika News

ICAI CA Final, Foundation, CPT results घोषित, जयपुर की नंदिनी ने हासिल की आठवीं रैंक

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2019 12:37:30 pm

द इंस्टीट्यूट चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की ओर से बुधवार को सीए फाइनल, फाउंडेशन और सीपीटी का रिजल्ट जारी किया गया।

ICAI CA Results 2018

ICAI

द इंस्टीट्यूट चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की ओर से बुधवार को सीए फाइनल, फाउंडेशन और सीपीटी का रिजल्ट जारी किया गया। सीए फाइनल के इस बार के रिजल्ट में शहर के टॉपर्स की संख्या में इजाफा नहीं हो पाया है। उल्लेखनीय है कि जुलाई में आए सीए फाइनल रिजल्ट में शहर के 11 स्टूडेंट्स ने ऑल इंडिया रैकिंग में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन इस बार ज्यादा स्टूडेंट्स इस लिस्ट में नजर नहीं आए। इंस्टीट्यूट से मिली जानकारी के मुताबिक, सीए फाइनल रिजल्ट में जयपुर की नंदिनी अग्रवाल ने ऑल इंडिया आठवी रैंक हासिल की है।

इसी तरह सीए फाइनल के न्यू सिलेबस में प्रवीण पूनिया ने एआईआर में 28 वीं रैंक हासिल की है। ओल्ड सिलेबस में नितेश माहेश्वरी ने ऑल इंडिया 20 वीं रैंक हासिल की। इसके अलावा रिद्धी खंडेलवाल न्यू सिलेबस में 23 वीं रैंक और हिमांशु अग्रवाल 44 वीं रैंक प्राप्त करने में कामयाब रहे।

सीपीटी में यह रहा रिजल्ट
सीए फाइनल के अलावा सीपीटी और फाउंडेशन का रिजल्ट भी जारी किया गया। इसमें ऑल इंडिया लेवल पर ३६ परसेंट स्टूडेंट्स पास हुए है। इसी तरह फाउंडेशन की बात करें, तो इसमें कुल रिजल्ट ४४.१२ प्रतिशत रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो