scriptRajasthan Police Final Merit 2018 : 11वीं बटालियन आरएसी, आयुक्तालय और टोंक सहित विभिन्न जिला/बटालियनों के परिणाम जारी | Rajasthan Police Final Result 2018 district wise | Patrika News

Rajasthan Police Final Merit 2018 : 11वीं बटालियन आरएसी, आयुक्तालय और टोंक सहित विभिन्न जिला/बटालियनों के परिणाम जारी

locationजयपुरPublished: Sep 21, 2018 06:03:18 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Rajasthan Police Final Merit 2018

police

Rajasthan Police Final Merit 2018

Rajasthan Police Constable Final Merit 2018 : राजस्थान पुलिस में सिपाही के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा और शारीरिक दक्षता परीक्षा के बाद अंतिम वरीयता सूची जारी हो रही है। जिला/बटालियन के अनुसार एक के बाद एक वरीयता सूची जारी कर रहे हैं। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल फाइनल रिजल्ट के लिए अभ्यर्थी अपने जिले/बटालियन के अनुसार परिणाम देखने के लिए पुलिस विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। नई अपडेट या जिले की सूची में भी परिणाम सर्च कर सकते हैं। राजस्थान पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर का परिणाम जारी कर, अभ्यर्थियों से दस्तावेज और चिकित्सा परीक्षण के लिए बोर्ड के समक्ष नियत तिथि पर उपस्थित होने के लिए सूचना जारी की है।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल जिला/बटालियन के अनुसार अंतिम वरीयता सूची देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Rajasthan Police Final Result 2018
अभी तक जारी किए गए परिणामों में लगभग सभी आरएसी बटालियनों के परिणाम जारी कर दिए गए हैं। कई जिलों के परिणाम भी जारी होने शुरू हो गए है। जोधपुर कमिश्नरेट, जयपुर ग्रामीण, भीलवाड़ा, SDRF, राजसमंद सहित कई जिलों के परिणाम भी जारी कर दिए गए हैं। जयपुर शहर का परिणाम भी जल्द ही जारी किया जाएगा। टोंक जिले में 160 अभ्यर्थियों को अंतिम वरीयता में शामिल किया गया है।

How to check Rajasthan Police Final Result 2018
सबसे पहले अभ्यर्थी को राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट www.police.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। वेबसाइट के होम पेज पर नई अपडेट की लिस्ट चलती हुई दिखाई देगी, जहाँ लेटेस्ट रिजल्ट और अपडेट day wise दिखाई देते हैं। यहाँ अभ्यर्थी को संबंधित जिले पर क्लिक करना होगा और परिणाम सूची स्क्रीन पर pdf के तौर पर दिखाई देगी। pdf फाइल को डाउनलोड या प्रिंट भी ले सकते हैं। परिणाम देखने के लिए वेबसाइट पर डायरेक्ट जिले के लिंक पर क्लिक करके भी नई अपडेट के जरिए परिणाम देख सकते हैं। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल में लिखित परीक्षा और शारीरिक दक्षता परीक्षा के बाद भी किसी प्रकार की कोई कटऑफ जारी नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो