RSMSSB Recruitment exam 2020: विभिन्न परीक्षाओं के अंक हुए घोषित, यहां देखें विवरण

RSMSSB भर्ती परीक्षा 2020: राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB), जयपुर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर इंस्ट्रक्टर और उद्योग विकास के पद के लिए भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा के अंकों की घोषणा की है।

By: Jitendra Rangey

Published: 09 May 2020, 07:25 PM IST

RSMSSB Recruitment exam 2020: राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB), जयपुर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर इंस्ट्रक्टर और उद्योग विकास के पद के लिए भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा के अंकों की घोषणा की है।

सभी उम्मीदवार, जो संबंधित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे RSMSSB की वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर अपने अंक देख सकते हैं।

RSMSSB भर्ती 2020: महत्वपूर्ण तिथियां
RSMSSB जूनियर इंस्ट्रक्टर मैकेनिक डीजल इंजन परीक्षा और RSMSSB जूनियर इंस्ट्रक्टर इलेक्ट्रॉनिक्स मैकेनिक परीक्षा 23 दिसंबर, 2019 को आयोजित की गई थी।
RSMSSB जूनियर इंस्ट्रक्टर मैकेनिक रेफ्रिजरेशन एंड एयर कंडीशनिंग और RSMSSB जूनियर इंस्ट्रक्टर वायरमैन परीक्षा 24 दिसंबर, 2019 को।
RSMSSB उद्योग विकास हथकरघा निरीक्षक और RSMSSB उद्योग विकास नमक निरीक्षक परीक्षा 22 दिसंबर 2019 को आयोजित की गई थी।
उसी के लिए एडमिट कार्ड 16 दिसंबर, 2019 से उपलब्ध थे।
बोर्ड ने RSMSSB Jr इंस्ट्रक्टर रिजल्ट और RSMSSB उद्योग विभाग परिणाम 30 अप्रैल, 2020 को कट-ऑफ अंकों के साथ घोषित किए थे।
उम्मीदवार परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं और नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आरएसएमएसएसबी जूनियर इंस्ट्रक्टर और उद्योग विकास कट-ऑफ मार्क्स देख सकते हैं।
RSMSSB ने मई के महीने में जूनियर इंस्ट्रक्टर के 402 पदों और उद्योग विकास विभाग के 97 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की थी।

यहां देखें सीधा लिंक

Jitendra Rangey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned