इजी रहा रूलेट का पेपर, आंसर-की जारी

इजी रहा रूलेट का पेपर, आंसर-की जारी

Sunil Sharma | Publish: Jun, 11 2019 03:35:35 PM (IST) रिजल्‍ट्स

120 सीट्स के लिए 1038 कैंडिडेट्स ने दिया एग्जाम

राजस्थान यूनिवर्सिटी कैम्पस स्थित फाइव ईयर लॉ कॉलेज में एडमिशन के लिए रविवार को डिपार्टमेंट ऑफ लॉ की ओर से एंट्रेंस टेस्ट रूलेट-१९ का आयोजन किया गया। पेपर देकर एग्जाम सेंटर से बाहर निकले ज्यादातर स्टूडेंट्स का कहना था कि पेपर स्टैंडर्ड था। लीगल एप्टीट्यूड, रीजनिंग और जीके का सेक्शन ओवरऑल ठीक था। कॉलेज की १२० सीटों के लिए आयोजित एंट्रेंस एग्जाम के लिए ११६७ स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया था। इनमें से १०३८ कैंडिडेट्स एग्जाम में अपीयर हुए। यूनिवर्सिटी की ओर से रविवार शाम को ही आंसर-की जारी कर दी गई। जिसे स्टूडेंट्स ११ जून को दोपहर एक बजे तक चैलेंज कर सकेंगे।

आज से पर्सनल इंटरव्यू
एग्जाम का आयोजन ऑफलाइन मोड में किया गया। क्वेश्चन पेपर में एक-एक नंबर के २०० ऑब्जेक्टिव सवाल पूछे गए। पेपर में नेगेटिव मार्किंग नहीं रखी गई। रूलेट के कन्वीनर डॉ. जीएस राजपुरोहित ने बताया लॉ डिपार्टमेंट की ओर से ११ जून से कैंडिडेट्स के पर्सनल इंटरव्यू लिए जाएंगे। रिटायर्ड डिस्ट्रिक्ट जज और सीनियर प्रोफेसर्स स्टूडेंट्स का इंटरव्यू लेंगे। रिवाइज आंसर-की १३ जून को जारी की जाएगी, इसके बाद २५ जून को रूलेट का रिजल्ट डिक्लेयर किए जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned