एसएससी सीजीएल, एमटीएस, जेई के परिणाम कब होंगे जारी, यहां जानें डेट

SSC CGL, MTS, JE result: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने हाल ही के एक नोटिस में सूचित किया है कि जूनियर इंजीनियर (JE), मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) परीक्षा पेपर- II और संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा (CGL) के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा का परिणाम 2018 की टियर- III परीक्षा और 2019 की परीक्षा के लिए टियर- I परीक्षा को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है।

By: Jitendra Rangey

Updated: 25 Apr 2020, 08:10 PM IST

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने हाल ही के एक नोटिस में सूचित किया है कि जूनियर इंजीनियर (JE), मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) परीक्षा पेपर- II और संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा (CGL) के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा का परिणाम 2018 की टियर- III परीक्षा और 2019 की परीक्षा के लिए टियर- I परीक्षा को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है।

एमटीएस और सीजीएल 2018 के लिए परिणाम क्रमशः 30 अप्रैल, 8 मई को घोषित किए जाने थे, जबकि सीजीएल 2019 के परिणामों के लिए कोई सटीक तारीख की घोषणा नहीं की गई थी, एसएससी जेई परीक्षा का परिणाम 9 अप्रैल को जारी किया गया था। हालांकि, SSC की घोषणा नहीं की गई थी। हालिया नोटिस में आयोग ने कहा कि देरी "COVID-19 के कारण" है और "नई तारीखें बाद में सूचित की जाएंगी।"

“कोविड-19 महामारी से उत्पन्न स्थिति के कारण, मूल्यांकन और परिणामों की तैयारी से संबंधित कार्य आयोजित किए गए हैं। इसलिए, जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वे एंड कॉन्ट्रैक्ट्स) परीक्षा, 2018 (पेपर- II) का परिणाम 9 अप्रैल को घोषित नहीं किया जा सकता है। अन्य दो परीक्षाओं के आगे के परिणाम निर्धारित नहीं किए जा सकते हैं। एसएससी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "परिणामों की घोषणा के लिए नए सिरे से नियत समय में सूचना दी जाएगी।"

Show More
Jitendra Rangey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned