scriptSSC Delhi Police, CAPFs SI और CISF ASI exam 2017 final result, हुआ जारी, यहां करें चेक | SSC SI in DP, CAPFs, ASI in CISF exam2017 final result released | Patrika News

SSC Delhi Police, CAPFs SI और CISF ASI exam 2017 final result, हुआ जारी, यहां करें चेक

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2018 05:48:48 pm

परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार कर्मचारी आयोग की आॅफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना फाइनल रिजल्ट देख सकते हैं।

ssc result

SSC Delhi Police, CAPFs SI और CISF ASI exam 2017 final result, हुआ जारी, यहां करें चेक

स्टाफ सेलेक्टश कमीशन (SSC) ने दिल्ली पुलिस, केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF) में सब इंस्पेक्टर (SI) और CISF में सहायक सब इंस्पेक्ट (ASI) के पदों पर चयनित हुए अभ्यर्थियों की फाइनल लिस्ट जारी कर दी है। आयोग ने इस बात की सूचना अपनी आॅफिशियल वेबसाइट पर जारी की है। परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार कर्मचारी आयोग की आॅफिशियल वेबसाइट SSC .nic.in पर जाकर अपना फाइनल रिजल्ट देख सकते हैं।
SSC Delhi Police, CAPFs SI और CISF ASI exam 2017 final Merit list Direct link

Paper-I का रिजल्ट 6 सितंबर 2017 को आया था
आपको बता दें Delhi Police, CAPFs में Sub-Inspectors और CISF में Assistant Sub-Inspectors के पदों पर भर्ती करने के लिए आयोग ने प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 01 जुलाई से 07 जुलाई 2017 के बीच किया था। Paper-I का रिजल्ट 6 सितंबर 2017 को जारी किया गया था। इसके बाद Paper-II या मुख्य परीक्षा का आयोजन 15 दिसंबर 2017 को किया गया था, जिसमें पास होने वाले अभ्यर्थियों को PET/PST एग्जाम के लिए क्वालिफाई माना गया।
29 जनवरी 2018 को जारी हुआ था Paper-II का रिजल्ट
Paper-II का रिजल्ट 29 जनवरी 2018 को जारी किया गया था। इसमें से कैंडिडेट्स को शॉर्टलिस्ट करके मेडिकल परीक्षा के लिए भेजा गया था। अब फाइनली बुधवार 26 सितंबर को इस भर्ती में सेलेक्ट हुए कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी की गई है।
SSC GD Constable Bharti 2018: आयोग ने अभ्यर्थियों के लिए जारी की अहम सूचना

SC GD Constable Recruitment 2018: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा निकाली गई जीडी कांस्टेबल भर्ती 2018 की आवेदन प्रक्रिया जारी है। आयोग ने अपनी अाधिकारिक वेबसाइट पर इस भर्ती से संबंधित एक अहम सूचना जारी की है। वेबसाइट पर अपलोड किए गए नोटिस के अनुसार जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए अप्लाई नहीं किया है, वे जल्द ही आयोग की वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर आवेदन कर लें। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखरी तारीख 30 सितंबर 2018 है और इस तिथि को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। इसलिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन के लिए अंतिम तिथि का इंतजार न करें, अंतिम दिनों के भारी ट्रेफिक से बचने के लिए अभी आवेदन करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो