scriptSSC स्टेनो स्किल टेस्ट परिणाम घोषित, यहां देखें पूरा रिजल्ट | SSC Steno Skill Test result announced | Patrika News

SSC स्टेनो स्किल टेस्ट परिणाम घोषित, यहां देखें पूरा रिजल्ट

locationजयपुरPublished: Mar 18, 2020 06:00:17 pm

Submitted by:

Jitendra Rangey

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर स्टेनोग्राफर ग्रेड C & D पद की भर्ती के लिए आयोजित कौशल परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है।

SSC स्टेनो स्किल टेस्ट परिणाम घोषित, यहां देखें पूरा रिजल्ट

SSC Steno Skill Test result announced

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर स्टेनोग्राफर ग्रेड C & D पद की भर्ती के लिए आयोजित कौशल परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। उम्मीदवार जो एसएससी स्टेनोग्राफर परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट – ssc.nic.in पर जा सकते हैं – परिणाम की जांच और डाउनलोड करने के लिए।
स्टेनोग्राफर सी के पद के लिए स्किल टेस्ट में उपस्थित होने के लिए 9956 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया और स्टेनोग्राफर ग्रेड डी के पद के लिए 12893 उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट में उपस्थित होने के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया।

परिणाम अधिसूचना में लिखा है, “कौशल परीक्षण आयोग के क्षेत्रीय कार्यालयों द्वारा आयोजित किए गए थे। स्टेनोग्राफर ग्रेड ‘सी’ में 4321 उम्मीदवार (2980 अंग्रेजी + 1341 हिंदी) कौशल परीक्षण और 5343 उम्मीदवार (3647 अंग्रेजी + 1696 हिंदी स्टेनोग्राफर ग्रेड में दिखाई दिए) डी ‘स्किल टेस्ट। “

अधिसूचना में यह भी लिखा गया है, “क्षेत्रों के संबंध में दस्तावेज़ सत्यापन की अनुसूची (सीआर, ईआर और एनईआर के अलावा, जिसमें दस्तावेज़ सत्यापन पहले ही पूरा हो चुका है) शीघ्र ही आयोग के संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों की वेबसाइटों पर अपलोड किया जाएगा।”
उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक से एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और डी स्किल टेस्ट परिणाम की जांच कर सकते हैं।


SSC आशुलिपिक ग्रेड सी कौशल परीक्षा परिणाम

SSC आशुलिपिक ग्रेड डी कौशल परीक्षा परिणाम

ट्रेंडिंग वीडियो