scriptकोचिंग पढऩे आए युवक ने 11 वर्षीय बच्ची से किया बलात्कार | 11-year-old girl raped by a young man who came to study coaching | Patrika News

कोचिंग पढऩे आए युवक ने 11 वर्षीय बच्ची से किया बलात्कार

locationरीवाPublished: Dec 02, 2019 09:07:02 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सगरा थाना क्षेत्र में हुई घटना, पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए लाया गया अस्पताल

raped

raped

रीवा. कोचिंग पढऩे आए युवक ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को हवस का शिकार बनाया है। उसके घर में ही बंधक बनाकर दरिंदगी की है। रात में परिजनों के लौटने पर पीडि़ता ने घटना की जानकारी दी जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने घटना की शिकायत थाने में दर्ज करवा दी है। रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना सगरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।
टयूशन पढऩे आया था युवक
अमरजीत साकेत 18 वर्ष निवासी सथनी थाना सगरा दूसरे गांव में ट्यूशन पढऩे के लिए जाता था। रविवार की शाम वह ट्यूशन पढऩे गया था। 11 वर्षीय बच्ची घर में अकेले थी और बाहर झाडू लगा रही थी। बच्ची को अकेला देखकर उसने बच्ची को धमकाया जिससे वह सहम गई। बच्ची को वह उसके घर के अंदर ले गया जहां उसको हवस का शिकार बना डाला। घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर वह फरार हो गया। शाम को परिजन मजदूरी करके वापस लौटे तो बच्ची को रोता बिखलता देखकर उनके होश उड़ गए। बच्ची ने जब रोने का कारण परिजनों को बताया तो उसे सुनकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।
परिजन लेकर आए थाने
उसे लेकर परिजन थाने पहुंच गए और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया। घटना को अंजाम देने वाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। उक्त आरोपी बच्ची के गांव में ही ट्यूशन पढऩे आता था और दिन में उसके घर में अकेले होने की जानकारी भी उसको थी। रविवार को मौका मिलने पर उसने अपने नापाक इरादों को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। घटना की शिकार बच्ची सहमी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो