scriptइस जिले में बस आपरेटर के बेटों सहित 20 गुंडे जिला बदर | 20 gangster district badar, including bus operators | Patrika News

इस जिले में बस आपरेटर के बेटों सहित 20 गुंडे जिला बदर

locationरीवाPublished: May 28, 2019 09:14:44 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन पर जिला दंडाधिकारी ने की जिला बदर की कार्रवाई

Case for illegal construction in Rewa

Case for illegal construction in Rewa

रीवा. जिला दंडाधिकारी ने बस आपरेटर के दो बेटों सहित बीस गुंडों को जिले से बाहर रहने का आदेश दिया है। जिला दंडाधिकारी ओपी श्रीवास्तव ने यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक आबिद खान के प्रतिवेदन पर की है।
दंडाधिकारी ने दिए आदेश
जिला दंडाधिकारी के आदेश के अनुसार हीरामणि शुक्ला निवासी कठेरी के दो बेटे संजीव शुक्ला व राजीव शुक्ला को जिला बदर की कार्रवाई की है। हीरामणि शुक्ला बस आपरेटर हैं। दोनों बेटों पर समान थाना से लेकर कई अन्य थानों को मिलाकर एक-एक दर्जन प्रकरण हैं। ज्यादातर मामले झगड़े और छेडखानी के हैं। दोनों को जिला दंडाधिकारी ने एक साल तक जिले से बाहर रहने का आदेश दिया है।
इन गुंडों पर हुई कार्रवाई
इसी तरह आदेश के अनुसार बैकुंठपुर थाना के चंदन उर्फ योगेश सिंह निवासी तिलखन और बेटू उर्फ राजकरण सिंह निवासी तेंदुन को एक साल के लिए जिला बदर की कार्रवाई की है। इसी तरह बैकुंठपुर थाने में मोहित सिंह निवासी गभुआनी पटेहरा को हर सोमवार को थाना में हाजिरी का आदेश दिया है। मनगवां में सोनू कोल निवासी डेल्ही को थाने में प्रत्येक सोमवार को हाजिरी का निर्देश दिया है। सिविल लाइंस थाना में सूरज लोनिया निवासी कबाड़ी मोहल्ला, अशोक कोल निवासी उर्रहट दोनों को जेल से बाहर आने पर एक-एक साल जिले से बाहर रहने का आदेश दिया है।
जिला बदर के साथ थाना हाजिरी का आदेश
गोविंदगढ़ थाना में सतेन्द्र निवासी बांसा को एक साल के लिए जिले से बाहर करने की कार्रवाई की गई है। सिटी कोतावली में मुन्नू निवासी निपनिया को एक साल के लिए जिला बदर रहने का आदेश दिया है। जबकि गढ़ थाना में प्रभाकर सिंह निवासी गढ़ और सोनू उर्फ बृजेश निवासी प्रत्येक सोमवार को थाने में हाजिरी का आदेश दिया गया है। मगनगवां थाना में दादू उर्फ सुभाष मिश्र निवासी दुबहाई को जिले से बाहर रहने का आदेश दिया है।
गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में भी हुए जिला बदर
इसी तरह गोविंदगढ़ में राकेश ङ्क्षसह पिनवासी पतेरिया को थाना हाजिरी और मुनिराज ङ्क्षसह निवासी चुंआ परिहारन टोला को एक साल से बाहर किया है। जबकि गोविंदगढ़ में ही भानूदेव निवासी गढ़वा का प्रकरण खारिज कर दिया है। चोरहटा थाना में पिंटू उर्फ विकास परौहा को निवासी दुआरी को एक साल के लिए जिला बदर की कार्रवाई की गई है। कलेक्टर की इस कार्रवाई से गुडों मे हडक़ंप मचा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो