scriptचुनावी मौसम में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले 36 लाख रुपए, जानिए कहां जा रहे थे | 36 lakhs seized in Rewa | Patrika News

चुनावी मौसम में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले 36 लाख रुपए, जानिए कहां जा रहे थे

locationरीवाPublished: Apr 25, 2019 06:53:07 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

एसएसटी क्रमांक 3 ने सिलपरा के समीप पकड़ा, सिविल लाइन पुलिस ने जब्त की रकम

36 lakhs seized in Rewa

36 lakhs seized in Rewa

रीवा. संदिग्ध परिस्थितियों में बैंक के वाहन से पुलिस को लाखों रुपए की नकदी बरामद हुई है। उक्त कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गठित एसएसटी टीम क्रमांक-3 गुरुवार को सिलपरा के समीप चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान वहां से गुजरे बैंक के वाहन को एसएसटी टीम ने रोक लिया। उसकी तलाशी ली गई तो गाड़ी में 36 लाख रुपए नगद बरामद हुए। यह रकम लेकर चालक गोविंदगढ़ की तरफ जा रहा था। गाड़ी में न तो कोई गनमैन था और न ही रुपयों से जुड़े कोई दस्तावेज ही वाहन चालक के पास मिले हैं। प्रथम दृष्टया रकम संदिग्ध मिलने पर एसएसटी टीम उसे सिविल लाइन थाने लेकर आई जहां पुलिस ने रकम को जब्त कर लिया। बरामद राशि और आरोपियों के संबंध में आयकर विभाग को भी सूचना भेजी गई हैं। आयकर विभाग इस संबंध में आगे जांच करेगा। इस घटना ने बैंक अधिकारियों की लापरवाही भी सामने आई है, जिन्होंने इतनी बड़ी रकम एक अकेले ड्राइवर के भरोसे पर छोड़ रखी थी।
सीएमएस कंपनी की गाड़ी में था पैसा
बैंकों के बीच रुपए पहुंचाने व एटीएम में रुपए डालने की जिम्मेदारी सीएमएस कंपनी की है, जिसके कर्मचारी यह काम करते हैं। पुलिस द्वारा बरामद की गई रकम भी इसी कंपनी के वाहन में मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो