scriptधनतेरस पर मातम में डूबा परिवार, बाइक की जोरदार टक्कर में चार की मौत | 4 killed in a collision with bike | Patrika News

धनतेरस पर मातम में डूबा परिवार, बाइक की जोरदार टक्कर में चार की मौत

locationरीवाPublished: Nov 13, 2020 06:01:40 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-महिला समेत दो गंभीर

आमने सामने बाइक भिड़ंत में चार की मौत

आमने सामने बाइक भिड़ंत में चार की मौत

रीवा. दीपावली और धऩतेरस की खुशियां तो वैसे ही पहले से कोरोना और मंदी की भेंट चढ चुकी है। ऊपर से जिस परिवार के लोग दुर्घटना के शिकार हो कर असमय ही काल के गाल में समा जाएं उन पर तो मानों दुःखो का पहाड़ ही टूट पड़ा हो। ऐसा ही कुछ इन दो परिवारों के साथ हुआ। आमने-सामने हुई बाइक की टक्कर में चार लोगों की जान चली गई जबकि एक महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना पनवार थाना क्षेत्र के जिरुगा मोड़ के समीप की है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम जिले के पनवार थाना अंतर्गत जिरुगा मोड़ के समीप दो बाइक आमने सामने से टकरा गई जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची परिवार पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया। वहीं मृतकों का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जंवा भेज दिया गया है। सूचना पर पहुंचे डभौरा एसडीओपी डीपी सिंह ने बताया कि मृतकों में से दो डभौरा तथा दो जवा के बताए जा रहे हैं।
पनवार पुलिस के मुताबिक मृतकों में सोनू कुमार पुत्र खुबलाल कुमार (उम्र 25 वर्ष) व राहुल कुमार पुत्र रामनरेश (उम्र 12 वर्ष) निवासी जवा पहली बाइक से तथा दूसरी बाइक में कृष्णानंद पांडेय (उम्र 65 वर्ष) व राजेश पांडेय (उम्र 40 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत एक और युवक गंभीर रूप से घायल है
एसडीओपी डभौरा डीपी सिंह ने बताया कि दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा से संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो