पिकनिक मनाने UP से MP के इस जिले में आए 6 युवक जलप्रपात में डूबे

-5 का मिला शव, एक की तलाश जारी

By: Ajay Chaturvedi

Published: 15 Sep 2020, 03:04 PM IST

रीवा. सुहाने मौसम में पिकनिक मनाने निकले यूपी के प्रयागराज के 6 युवक स्थानीय क्योटी जलप्रपात में डूब गए। इसकी जानकारी लगते ही रीवा पुलिस ने फौरन युवकों की तलाश शुरू की लेकिन काफी मशक्कत के बाद 5 युवाओं के शव ही मिल सके। अभी एक और युवक की तलाश जारी है।

रीवा पुलिस के मुताबिक प्रयागराज से आए दो समूहों में से एक समूह के सात युवाओं में से दो के डूबने की सूचना रविवार को ही मिली थी। इसके बाद दूसरे समूह के चार अन्य युवकों के डूबने के बाद दो साथी प्रयागराज लौट गए और वहां जा कर परिजनों को इसकी जानकारी दी। सोमवार को जब परिवार के लोग क्योटी जलप्रपात पहुंचे तब चार अन्य के डूबने की जानकारी हो सकी। इस तरह प्रयागराज से आए 13 युवकों में से कुल 6 युवक क्योटी जलप्रपात में डूब गए हैं ।

घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पांच युवकों के शव निकाल लिए। लेकिन एक अन्य युवक का सुराग अब तक नहीं लग सका है।

पुलिस के अनुसार जलप्रपात में डूबने से राहुल गुप्ता पुत्र भोला गुप्ता निवासी हनुसा कॉलोनी, एस केशरवानी पुत्र पवन केशरवानी, प्राज्वल पुत्र मुकेश केशरवानी, आकाश पुत्र किशोर केशरवानी तीनों निवासी हबूजा कॉलोनी प्रयागराज व अभिषेक (19) पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी मुक्तिगंज प्रयागराज के शव मिल गए हैं। वहीं गोलू पासी पुत्र पप्पू पासी निवासी सुलेमसराय प्रयागराज लापता है।

जलप्रपात में दो समूह में आए छह युवक डूब गए थे। पांच युवकों के शव निकाल लिए गए हैं। एक युवक की तलाश अभी जा रही है।-बलकेश सिंह, चौकी प्रभारी लालगांव, रीवा

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned