scriptबदमाशों ने दिनदहाड़े एक मिनट में उड़ाए 7 लाख | 7 million theft in One minute | Patrika News

बदमाशों ने दिनदहाड़े एक मिनट में उड़ाए 7 लाख

locationरीवाPublished: Oct 08, 2017 05:40:05 pm

जिपं सदस्य के पति की कार से रुपए से भरा बैग लेकर भागे बाइक सवार बदमाश, रसिया मोहल्ला के समीप वारदात

रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश चंपत हो गए

रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश चंपत हो गए

रीवा. दिनदहाड़े बीच बाजार से बदमाशों ने एक मिनट में सात लाख रुपए उड़ा दिए। जिला पंचायत सदस्य के पति की कार से रुपए से भरा बैग लेकर बदमाश चंपत हो गए। वारदात भीड़भाड़ वाले शिल्पी प्लाजा मार्केट के पास हुई। पुलिस ने तत्काल सभी थानों में नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चला।
परिचितों के साथ पीने लगे चाय

बताया गया, जिला पंचायत वार्ड-6 की सदस्य सुमन दाहिया के पति अशोक दाहिया शनिवार दोपहर 3.30 बजे कार से कुछ परिचितों के साथ हार्डवेयर दुकान के लिए आर्डर बुक करवाने जा रहे थे। पास में सात लाख रुपए कैश और चेक बैग में रखा था। रसिया मोहल्ला के समीप गाड़ी सडक़ किनारे खड़ी कर वे परिचितों के साथ चाय पीने लगे। इसी दौरान बाइक में सवार होकर दो बदमाश आए, एक ने उतरकर कार में रखा पैसों से भरा बैग निकाल लिया। अशोक की नजर पड़ी तो शोर मचाकर पीछा किया, लेकिन कुछ ही सेकंड में ही बदमाश भाग गए।
पुलिस ने की पूरे शहर में नाकाबंदी
वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी करवाई। घंटों तलाश के बाद भी बदमाशों का पता नहीं चला है। आशंका जताई जा रही कि बदमाश काफी देर से पीछा कर रहे थे। उनको पीडि़त के पास इतनी बड़ी रकम होने की पूरी जानकारी थी।

सीसीटीवी फुटेज में मिले संदेही
पुलिस ने आधा दर्जन दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों का चेहरा कैद हुआ है। पुलिस सभी थानों से उनका हुलिया मिलवा रही है। बदमाशों की 20 से 25 वर्षके बीच थी और वे लाल रंग की बाइक में सवार होकर आये थे।
एक दिन पहले लूटी थी महिला से चेन
शहर में बदमाश सिलसिलेवार तरीके से वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। एक दिन पहले ही कोठी कंपाउंड परिसर में महिला की चेन खींच ली थी। 24 घंटे के भीतर बदमाशों ने दूसरी वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो