scriptलॉकडाउन में फंसे पठानकोट से 714 प्रवासी मजदूर ट्रेन से रात में पहुंचे रीवा, प्रशासन रहा अलर्ट | 714 workers from Pathankot trapped in lockdown, Rewa arrived by train | Patrika News

लॉकडाउन में फंसे पठानकोट से 714 प्रवासी मजदूर ट्रेन से रात में पहुंचे रीवा, प्रशासन रहा अलर्ट

locationरीवाPublished: May 26, 2020 01:48:18 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

रेलवे स्टेशन में हुआ यात्रियों का परीक्षण

714 workers from Pathankot trapped in lockdown, Rewa arrived by train

714 workers from Pathankot trapped in lockdown, Rewa arrived by train

रीवा. प्रवासियों को लेकर सोमवार को एक और ट्रेन रीवा पहुंची है जिसमें 700 यात्री सवार थे। रेलवे स्टेशन में जांच के बाद उनको घर भिजवाया गया। बताया गया कि पंजाब के पठानकोट से ट्रेन सोमवार सांयकाल रीवा पहुंची। टे्रेन में 714 यात्री सवार थे जिसमें पन्ना के 419, छतरपुर 35, मझौली 1, शहडोल 17, सीधी 30, सतना के 86, रीवा के 24 यात्री थे। रेलवे स्टेशन पर सभी को प्रशासन ने भोजन का वितरण कराया है।
56 श्रमिक थे रीवा के
उसके बाद बसों के माध्यम से उनको गृह जिले भिजवाया गया है। रीवा के यात्रियों की रेलवे स्टेशन में स्क्रीनिंग की गई। अन्य जिलों के यात्रियों को दूसरे स्टेशनों में उतारा गया है। कुछ यात्रियों का तापमान काफी ज्यादा था जिनको संदिग्ध मानकर प्रशासन ने अलग कर दिया है। सभी को होम क्वारंटीन होने की समझाइश दी गई है। वहीं मंगलवार तड़के चार बजे ट्रेन तमिलनाडु से रीवा पहुंचने की संभावना थी। ट्रेन में 1252 यात्री सवार हैं। इसमें रीवा के 56, पन्ना के 1, सतना 198,शहडोल 26, सीधी 119, सिंगरौली 132, उमरिया 27 यात्री शामिल हंै।
रात्रि में आने वाली ट्रेनों के गश्त के पुलिसकर्मी होंगे तैनात
रेलवे स्टेशन में प्रवासी मजदूरों को लेकर आने वाली रात्रिकालीन ट्रेनों की व्यवस्था में गश्त के पुलिस अधिकारी ड्यूटी पर लगेंगे। रात्रि 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच जितनी भी ट्रेने आयेगी उनकी सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी रात्रि गश्त करने वाले पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी होगी। इनको व्यवस्था के लिए पुलिस लाइन 15 पुरुष व 10 महिला आरक्षकों का बल प्रदान किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो