बारातियों से भरी बस ने ट्रैक्टर की मारी टक्कर, बच्ची की मौत पर भड़के परिजनों ने तोडफ़ोड़ कर लगाया जाम

सेमरिया थाने के बसामन मामा के समीप हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

By: Shivshankar pandey

Published: 22 Jun 2021, 08:48 AM IST

रीवा। बारातियों से भरी बस ने अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई जिससे भड़के परिजनों ने सड़क में जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। घंटो समझाईश के बाद परिजन जाम खोलने को राजी हो गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया।

दर्शन करने मंदिर आ रहे थे परिजन
घटना सेमरिया थाने के बसामन मामा के समीप की है। ट्रैक्टर में सवार होकर एक परिवार थनवरिया गांव से बसामन मामा दर्शन करने जा रहा था। ट्रैक्टर जैसे ही बसामान मामा के गेट के समीप पहुंचा तभी सेमरिया से बारात लेकर वापस सिरमौर जा रही तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर केा टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदा थी कि एक बच्ची उछलकर दूर जा गिरी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना से परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने बस में पथराव कर सड़क में जाम लगा दिया जिससे सेमरिया रीवा मार्ग में आवागमन बाधित हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के आश्वासन पर खुला जाम
पुलिस ने परिजनों को समझाईश देकर शांत करवाने का प्रयास किया लेकिन घटनास्थल पर जिला कलेक्टर को बुलाने और निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे थे। करीब दो घंटे तक आवागमन रुका रहा। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को शांत कराया और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। मृतिका की पहचान दिव्यांशी मिश्रा पिता अजय 10 वर्ष निवासी थनवरिया थाना सेमरिया के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

काफी तेज गति से बस चला रहा था चालक
इस हादसे में प्रथम दृष्ट्यिा बस चालक की लापरवाही सामने आई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बसामान मामा के गेट के समीप ट्रैक्टर को मोडऩे के लिए चालक ने जैसे ही रफ्तार धीमी की तभी पीछे से तेज गति से आ रही बस ने ट्राली को टक्कर मार दी। रफ्तार ज्यादा होने से वह बस को नियंत्रित नहीं कर पाया और यह हादसा हो गया।

घटना की चल रही जांच
बसामन मामा के समीप बस ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी थी जिसमें बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने कुछ देर के लिए जाम लगाया था जिनको समझाईश देकर जाम खुलवा दिया गया। बस को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।
अभिषेक पाण्डेय, थाना प्रभारी सेमरिया

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned