घर के दरवाजे में महिला के गले से खींची चेन

- सिविल लाइन थाने के पडऱा के समीप दिया वारदात को अंजाम

By: Shivshankar pandey

Published: 14 Sep 2019, 03:03 AM IST

रीवा। शहर में चेन स्नेचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। सिलसिलेवार तरीके से घटनाओं को अंजाम दे रहे बदमाशों ने गुरुवार की रात फिर एक महिला के गले से चेन खींचकर सनसनी फैला दी। यह घटना बदमाशों ने घर के दरवाजे के सामने अंजाम दी और आराम से निकल गए। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना सिविल लाइन थाने के दीनदयाल धाम की है।

दुकान से घर जा रही थी महिला
दीनदयालधाम निवासी पष्पा पाण्डेय पति राघवेन्द्र नारायण पाण्डेय गुरुवार की रात पडऱा पेट्रोल पंप के समीप स्थित श्यामा डेयरी से अपने घर जा रही थी। रात करीब पौने नौ बजे वे जैसे ही अपने घर के दरवाजे पर पहुंची। तभी एक युवक पीछे से आया, उसने दरवाजा खोल रही महिला को बुलाया। जैसे ही महिला पलटी तभी वह झपट्टा मारकर चेन खींच लिया। महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही बदमाश भाग दिया। महिला ने शोर मचाकर बदमाश को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन आगे उसका साथी बाइक लेकर खड़ा था जिसमें सवार होकर वह फरार हो गया। घटना से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।

पुलिस मौके पर पहुंची
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। स्थानीय लोगों ने बदमाशों का पीछा करने का प्रयास भी किया लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वारदात के पीछे उसी गिरोह का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है जो सिलसिलेवार तरीके से घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

दर्जन भर से अधिक चेन स्नेचिंग की घटनाएं, खुलासा सिर्फ चार का
शहर में चेन स्नेचिंग की दर्जन भर से अधिक घटनाओं को बदमाश अंजाम दे चुके है। करीब चौदह घटनाएं हो चुकी है जिसमें चार घटनाओं का पुलिस ने खुलासा कर चेन बरामद कर ली जबकि शेष घटनाओं का रहस्य अभी भी बरकरार है। इनमें समान थाना 4, विवि थाना 4, सिविल लाइन 3 सहित अन्य घटनाएं शामिल है। एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की घटनाओं को बदमाश अंजाम दे रहे हैं लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है।

पुराने बदमाशों की चल रही तलाश
सिविल लाइन थाने के दीनदयाल धाम के समीप बदमाशों ने महिला के गले से चेन खींची है। एक बदमाश पैदल आकर चेन खींचकर भाग गया जिसका साथी आगे बाइक लेकर खड़ा था। हुलिया के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। कुछ पुराने बदमाशों का भी लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है।
शिवेन्द्र सिंह, सीएसपी रीवा

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned