scriptरीवा से कार उड़ाने वाले बदमाश मुगलसराय थाने में गिरफ्तार | A miscreant who flew a car from Rewa was arrested | Patrika News

रीवा से कार उड़ाने वाले बदमाश मुगलसराय थाने में गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Feb 04, 2020 10:49:34 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

हनुमना थाने में दर्ज था मामला, पूछताछ के लिए पुलिस पहुंची

ATTACK  ON TRAFFIC POLICE : ‘पीयूसी का चालान छह माह चलना चाहिए’

ATTACK ON TRAFFIC POLICE : ‘पीयूसी का चालान छह माह चलना चाहिए’

रीवा। सप्ताह भर पूर्व रीवा से कार उड़ाने वाले बदमाश को यूपी पुलिस ने पकड़ा है। जबकि उसका साथी गाड़ी से कूदकर फरार हो गया है। उससे पूछताछ के लिए रीवा पुलिस भी पहुंची थी। जानकारी के अनुसार हनुमना कस्बा निवासी धनंजय केशरी की कार सप्ताहभर पूर्व घर के बाहर खड़ी थी जिसे रात में बदमाश लेकर चंपत हो गए थे। सुबह पीडि़त ने शिकायत थाने में दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था। कार चोरी करने वाला बदमाश यूपी के बनारस जिले के मुगलसराय थाने में गिरफ्तार हुआ है। मुगलसराय पुलिस को चोरी की गाड़ी आने की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर दी। इस दौरान एक आरोपी गाड़ी से कूदकर भाग गया जबकि गाड़ी सहित दूसरा आरोपी पुलिस के हाथ लग गया। उससे पूछताछ की गई तो गाड़ी हनुमना से चोरी होने की जानकारी दी थी। उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। गाड़ी मिलने की सूचना पर हनुमना पुलिस भी मुगलसराय गई थी।जहां जानकारी मिली कि घटना दिनांक को आरोपी अपने साथी के साथ आया था और हनुमना से कार लेकर चंपत हो गया। पीडि़त ने उक्त गाड़ी की पहचान कर ली है। थाना प्रभारी जयंत अगलावे ने बताया कि एक आरोपी मुगलसराय में पकड़ा गया है जिसको रिमांड में लाया जायेगा। उससे जिले में हुई अन्य फोरव्हीलर चोरियों के संबंध में पूछताछ की जायेगी।
आरोपी को रिमांड में लेगी पुलिस, बड़े नेटवर्क का हो सकता है खुलासा
उक्त आरोपी को अब हनुमना पुलिस रिमांड में लेने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने न्यायालय से वारंटजारी करवायेगी जिसके बाद आरोपी को पूछताछ के लिए हनुमना लाया जायेगा। उससे जिले में हुई फोरव्हीलर वाहन चोरी की अन्य घटनाओं के संबंध में जानकारी जुटायेगी। पुलिस उम्मीद जता रही है कि उससे पूछताछ में एक बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है। जिले से काफी संख्या में फोरव्हीलर गाडिय़ां चोरी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो