घर में किशोरी को बंधक बनाकर किया बलात्कार, आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

बिछिया थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची पीडि़ता

रीवा. घर में घुसकर देर रात किशोरी को बंधक बनाकर युवक ने बलात्कार किया है। पीडि़ता द्वारा शोर मचाने पर परिजन पहुंच गए जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

किशोरी के साथ आरोपी ने रात में किया बलात्कार
घटना बिछिया थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। 14 वर्षीय किशोरी रविवार की रात घर में सो रही थी। घटना के समय उसकी मां मायके गई हुई थी और भाई व दादा दूसरे कमरे में सो रहे थे। रात में आरोपी अमित साकेत निवासी भटलो चोरी से उसके घर में घुस आया। इस दौरान कमरे के अंदर सो रही किशोरी को बंधक बनाकर उसने बलात्कार किया।

विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी
आरोपी ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दी जिससे वह उसका विरोध तक नहीं कर पाई। पीडि़ता ने बाद में शोर मचाया तो दूसरे कमरे में सो रहे परिजन आ गए। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गया। सोमवार की सुबह पीडि़ता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

आरोपी की तलाश में पुलिस दे रही दबिश
थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने बताया कि पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। आरोपी की तलाश में परिजनों से पूछताछ की जा रही है। घर में बंधक बनाकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था।

Anil singh kushwah Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned