scriptमवेशियों से भरा ट्रक पकड़ा गया, यूपी ले जा रहे थे तस्कर | A truck full of cattle was caught, the smugglers were taking UP | Patrika News

मवेशियों से भरा ट्रक पकड़ा गया, यूपी ले जा रहे थे तस्कर

locationरीवाPublished: Apr 26, 2019 10:26:30 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

हनुमना पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपियों से चल रही पूछताछ
 

A truck full of cattle was caught, the smugglers were taking UP

A truck full of cattle was caught, the smugglers were taking UP

रीवा।मवेशियों से भरे ट्रक को पुलिस ने गुरुवार की रात पकड़ा है जिसमें काफी संख्या में मवेशी लोड थे। इनको ट्रक में भरकर यूपी ले जाया जा रहा था। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। सीधी की तरफ से गुरुवार की रात ट्रक में मवेशियों को भरकर उ.प्र. ले जाया जा रहा था।
देररात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली जिस पर पुलिस ने हनुमना कस्बे के समीप घेराबंदी कर दी। जैसे ही ट्रक पहुंचा पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तलाशी में उसमें 22 नग भैंस मिली हंै जिसमें 19 नग पड़वा थे। पुलिस ने चालक मुन्ने मुसलमान (24)निवासी कोदौरा थाना अमिलिया जिला सीधी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पशुक्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसके पास मवेशियों के परिवहन से जुड़े दस्तावेज नहीं थे। तस्कर सीधी जिले से मवेशियों को लेकर यूपी जा रहा था। हनुमना थाना प्रभारी सीके तिवारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मवेशियों को लोड करवाने वाले तस्करों को भी जांच के बाद नामजद किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो