scriptघर में घुसकर युवक ने युवती से किया बलात्कार, आरोपी फरार | A young man raped a woman after entering her house | Patrika News

घर में घुसकर युवक ने युवती से किया बलात्कार, आरोपी फरार

locationरीवाPublished: May 26, 2020 02:10:34 am

Submitted by:

Anil singh kushwah

पुलिस ने दर्ज किया मामला

girl raped after getting befriended on whatsapp

whatsapp पर मित्रता कर महिला से बलात्कार, अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल व जान से मारने की धमकियां

रीवा. घर में घुसकर युवती के साथ युवक ने बलात्कार किया है। परिजनों के साथ थाने पहुंची पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बताया गया युवती रात 10 बजे शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। उसी दौरान आरोपी घर के अंदर दाखिल हो गया।
पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा
जैसे ही युवती अंदर पहुंची तो आरोपी ने पकड़ लिया और बंधक बनाकर बलात्कार किया। युवती ने शोर मचाकर परिजनों को जगाने का प्रयास भी किया लेकिन पंखे की आवाज में किसी ने नहीं सुनी। अपने नापाक इरादों को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। सुबह पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
इधर, घर में सो रही बच्ची से अश्लील हरकत
घर में सो रही बच्ची के साथ परिवार के ही एक युवक ने अश्लील हरकत की है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 12 वर्षीय किशोरी घर में सो रही थी। रात में एक युवक चुपके से घर में घुस आया तो किशोरी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। किशोरी की नींद खुल गई तो उसने शोर मचाया। आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर छेडख़ानी का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो