scriptबस पलटी, आधा दर्जन यात्री घायल | Accident half dozen passengers injured | Patrika News

बस पलटी, आधा दर्जन यात्री घायल

locationरीवाPublished: Oct 07, 2017 07:03:17 pm

चोरहटा के बनकुंइया में हादसा, तीन की हालत नाजुक

बस पलटी,

बस पलटी,

रीवा. तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस सवार दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा शुक्रवार सुबह बनकुंइया के समीप हुआ। बताया गया, राधे-राधे ट्रेवल्स की यात्री बस (एमपी 53 पी 0352) शुक्रवार को सवारी लेकर सेमरिया के रगौली से रीवा आ रही थी। सुबह 11 बजे बस जैसे ही बनकुंइया के समीप पहुंची चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस सडक़ किनारे खेत में घुसकर पलट गई। इस दौरान बस में चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सूचना पर कुछ देर में पुलिस भी पहुंच गई। एंबुलेंस से घायलों को संजय गांधी अस्पताल भिजवाया गया। हादसे में यात्री रोहित कुमार यादव कोलवार, आशा बहेलिया बम्हनी, नीलू साकेत मकरवट, सावित्र साकेत, रामबालक साकेत व पुत्र संदीप साकेत बम्हनी घायल हुए हैं। घायलों में तीन की हालत नाजुक बनी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बस की रफ्तार काफी अधिक थी और अचानक वह लहराते हुए सडक़ किनारे पलट गई।
ट्रक ने बाइक सवार को कुचला
ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने पकड़ लिया। हादसे से भडक़े लोगों सडक़ पर जाम लगा दिया, जिससे देर तक आवागमन बाधित रहा। पुलिस ने शव को हटवाकर आवागमन बहाल करवाया। लौर थाना के डिघौल निवासी अनूप मिश्रा शुक्रवार सुबह बाइक से जा रहे थे। जैसे ही वह मऊगंज के पटेहरा के समीप पहुंचे तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। सडक़ पर गिरे युवक को ट्रक कुचलते हुए निकल गया। घटनास्थल का दृश्य इतना हृदय विदारक था कि देखने वालों को रोंगटे खड़े हो गए। हादसे से गुस्साये लोगों ने सडक़ में जाम लगा दिया जिससे आवागमन बाधित हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक को मऊगंज में पकड़ लिया। युवक गांव के सरपंच का रिश्तेदार था और उन्हीं के घर से लौट रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाईश देकर जाम खुलवाया।
हादसे में युवक की गई जान
सूरज साकेत (35) निवासी नई बस्ती सिलपरा थाना बिछिया गुरुवार की रात रायपुर कर्चुलियान से बाइक से अपने घर लौटरहा था। जोरी गांव के समीप पहुंचा फोरव्हीलर वाहन ने टक्कर मार दिया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो