scriptआंख खुली तो खून से लथपथ मदद के लिए लगा रहे थे गुहार | accident news rewa | Patrika News
रीवा

आंख खुली तो खून से लथपथ मदद के लिए लगा रहे थे गुहार

आंख का इलाज कराने चित्रकूट जा रहे थे वृद्धजन, खड़े टैंकर से टकराई बस, 50 यात्री घायल

रीवाFeb 09, 2018 / 12:04 am

Balmukund Dwivedi

Rewa accident

Rewa accident

रीवा. आंख का इलाज कराने वृद्धजनों को चित्रकूट ले जा रही बस बुधवार की रात करीब 1.30 बजे बेला-गोविंदगढ़ मार्ग में खड़े टैंकर से टकरा गई। दुर्घटना में घायल 50 यात्रियों को संजय गांधी चिकित्साल में भर्ती कराया गया है। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। घायलों ने बताया कि रात का समय होने के कारण वह सो रहे थे, अचानक जोर से आवाज आई, आंख खुली तो सामने खून से लथपथ लोग इधर-उधर पड़े मदद की गुहार लगा रहे थे। इसके बाद जो ठीक थे वह अपने को संभालने के बाद दूसरों की मदद में लग गए।
जारहे थे सतगुरु नेत्र चिकित्सालय जानकीकुंड चित्रकूट
जानकारी के अनुसार सीधी एवं सिंगरौली के ग्रामीण क्षेत्रों से चयनित वृद्धों को इलाज के लिए बस क्रमांक एमपी 17 पी 0887 से सतगुरु नेत्र चिकित्सालय जानकीकुंड चित्रकूट ले जाया जा रहा था। उनका वहां पर आंखों का ऑपरेशन कराना था। बस जैसे ही गोविंदगढ़ के खजुरीताल मोड़ के पास पहुंची उसी समय सामने खड़े टैंकर से जा टकराई। रात का वक्त होने के कारण ज्यादातर यात्री सो रहे थे। अचानक दुर्घटना होने से सभी यात्री इधर-उधर गिरकर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल रीवा-सतना एवं गोविंदगंढ़ और स्टेट हाइवे की एम्बुलेंस से घायलों को संजय गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

इन्हें आई चोट
सड़क हादसे में जो लोग घायल हुए हैं। उनमें फूलमती पनाधिया पति रामनाथ, तिलकभान सिंह, त्रिवेणी सिंह, शिवप्रसाद साहू, रामकरण पांडेय, दिनेश दुबे, इंन्द्रवती, राजू उर्फ पप्पू, चालक दिनेश, रामजी कुशवाहा, जयमन पति रामनाथ सभी सीधी एवं सिंगरौली के रहने वाले हैं। इनमें से कई घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है। वहीं गंभीर रूप सें घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

परिजनों का बुराहाल
बस सड़क दुर्घटना की खबर जैसे ही परिजनों को लगी उनके होश उड़ गए। अपनों का हाल जानने आनन-फानन में संजय गांधी चिकित्सालय पहुंचे। पूरे दिन चिकित्सालय में परिजनों के आने का क्रम लगा रहा है। हालांकि किसी के गंभीर रूप से हताहत नहीं होने से परिजनों ने राहत की सांस ली।

कई ट्रिप में पहुंचे घायल
देर रात हादसे की खबर मिलते ही सतना एवं रीवा से एम्बुलेंस घटना स्थल के लिए रवाना की गई।साथ ही स्टेट हाइवे की एम्बुलेंस से कई ट्रिप में घायलों को अस्पताल लाया गया। वहीं गोविंदगढ़ से एम्बुलेंस में चिकित्सक का दल घटना स्थल पर पहुंचा और घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद इन्हें इलाज के लिए रीवा लाया गया।

Home / Rewa / आंख खुली तो खून से लथपथ मदद के लिए लगा रहे थे गुहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो