scriptडॉक्टर के यहां से लौटते वक्त दर्दनाक हादसा, बाइक समेत नाले में डूबने से मां-बेटी और मामा की मौत | accident of 3 family members while returning from doctor clinic | Patrika News

डॉक्टर के यहां से लौटते वक्त दर्दनाक हादसा, बाइक समेत नाले में डूबने से मां-बेटी और मामा की मौत

locationरीवाPublished: Nov 28, 2021 09:22:51 pm

Submitted by:

Faiz

रीवा नाले में गिरी बाइक, हादसे में बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों की पानी में डूबने से मौत हो गई। हादसे में जान गवाने वालों में मां-बेटी और उसके मामा हैं।

News

डॉक्टर के यहां से लौटते वक्त दर्दनाक हादसा, बाइक समेत नाले में डूबने से मां-बेटी और मामा की मौत

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा स्थित मनगवां थाना इलाके में आने वाले कटरा गांव में अनियंत्रित होकर एक बाइक नाले में जा गिरी। हादसे में बाइक पर सवार एक ही परिवार के तीन सदस्यों की पानी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, हादसे में जान गवाने वालों में मां-बेटी और उसके मामा हैं। वहीं, ये बात भी सामने आई है कि, बाइक चलक मामा और मां बच्ची को डॉक्टर के यहां दिखाकर कटहा घोपी गांव लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में पड़ने वाले नाले के पास मोड़ होने से बाइक अनियंत्रित होकर फिलसते हुए नाले में जा गिरी।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मनगवां थाना प्रभारी डीके दाहिया ने बताया कि, रविवार शाम 4 बजे बाइक क्रमांक एमपी 17 एनए 3682 से परिवार के तीन लोग जा रहे थे। तीनों कटहा घोपी गांव की ओर जा रहे थे। रास्ते में पड़ने वाला बरसाती नाला नहर के पानी खुलने से लबालब भरा हुआ था। नाले से एन पहले ही एक अंधा मोड़ है। इसी मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होकर फिसलते हुए सवारों के साथ नाले में जा गिरी। हादसे के दौरान तीनों लोग देखते ही देखते पानी में डूब गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- मंत्री ने फिर पेश की मिसाल : सड़क हादसे में घायल युवक को विश्वास सारंग ने अपनी कार से भेजा अस्पताल


एक घंटे बाद मिले शव

इस संबंध में सबसे पहले ग्रामीणों को पता लगा, जिन्होंने तत्काल ही इस संबंध में डायल 100 और मनगवां पुलिस को सूचना दी। लोगों के नाले में डूबने की खबर जैसे ही नजदीक के ग्रामीणों को लगी, तो कई लोग अपने स्तर पर डूबने वालों को खोजने का प्रयास करने लगे। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने गौताखोरों की मदद से करीब एख घंटा रेस्क्यू अभियान चलाने के बाद तीनों शवों को पानी से बाहर निकाल लिया।


मृतकों के परिवार को 4-4 लाख देने की तैयारी

पुलिस जांच के अनुसार, हादसे में 22 वर्षीय पीयूष विश्वकर्मा, 35 वर्षीय रेनू विश्वकर्मा और 7 वर्षीय अंशिका विश्वकर्मा की मौत हुई है। रेनू और पीयूष भाई-बहन हैं। जबकि, अंशिका रेनू की बेटी है। पीयूष अपने गांव से बहन के घर आया था। उसे अंशिका को दिखाने के लिए डॉक्टर के पास ले जाना था। डॉक्टर को दिखाकर वो बाइक से बहन को कटहा घोपी गांव छोड़ने जा रहा था। इसी दौरान हादसा हो गया। वहीं, एसडीएम केपी पांडेय के अनुसार, मृतकों के परिजन को आपदा राहत के तौर पर 4-4 लाख रुपए राहत राशि देने का प्रस्ताव तैयार किया जा चुका है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

प्रशासन ने माफिया से मुक्त कराई 5 करोड़ की जमीन, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85xfbs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो