scriptदो बच्चों के पिता का नवयुवती और बच्चियों पर acid attack | Acid attack on young girl and two child | Patrika News

दो बच्चों के पिता का नवयुवती और बच्चियों पर acid attack

locationरीवाPublished: Jun 08, 2021 03:34:37 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-एकतरफा प्यार में किया acid attack- पुलिस ने घेरेबंदी कर किया गिरफ्तार

 acid attack

नवयुवती और बच्चियों पर acid attack

रीवा. एक दो बच्चों के पिता ने एक तरफा प्यार में एक युवत और उसके पास सो रही दो बच्चियों पर acid attack कर दिया। हालांकि युवती और बच्चियो की चीख पर जमा आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने घेरेबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल थाने में उससे पूछताछ चल रही है। एसिड अटैक से झुलसी पीड़ितों को संजय गांधी अस्पातल में भर्ती कराया गया है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पनासी गांव निवासी उमाशंकर माझी (दो बच्चों का पिता) गांव की एक युवती से एक तरफा प्यार करता था। आरोपी को जब पता चला कि युवती की शादी होने वाली है तो पहले उसने शादी रोकवाने की कोशिश की। इसमें सफल न होने पर युवती जब अपनी दो भतीजियों के साथ सो रही थी तो उन पर एसिड फेंक दिया। एसिड फेंकने के लिए वह घर के छप्पर पर चढ़ा और घटना को अंजाम दिया। फिर वह घटना स्थल से भाग निकला।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की मगर वह नहीं मिला। ऐसे में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शहर क्षेत्र के समस्त थाना प्रभारियों ने शहर में घेराबंदी की। काफी मशक्कत के बाद बिछिया थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर, आरक्षक सुफल द्विवेदी और प्रदीप द्विवेदी की टीम ने इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि पास के ही एक सर्राफा व्यापारी से एसिड खरीदा था। अब पुलिस उस सर्राफा व्यापारी की तलाश में है।
इस मामले में पीड़ित पक्ष की माने तो आरोपी लगातार धमकी दे रहा था। इसकी शिकायत उन्होंने जनेह थाने में की भी थी। लेकिन पुलिस ने उनकी फरियाद नहीं सुनी। नतीजतन आरोपी का हौसिला बढ़ा और उसने एसिड अटैक कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो