script

CM शिवराज की सुविधा की अनदेखी महंगी पड़ी इन अधिकारियो को, गिरी गाज

locationरीवाPublished: Feb 20, 2021 04:28:11 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-कमिश्नर ने एक को किया निलंबित तो तीन से जवाब-तलब

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

रीवा. Sidhi bus accident के दूसरे दिन सीधी पहुंचे सूबे के CM शिवराज सिंह चौहान की आगवानी में चूक लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को महंगी पड़ी है। रीवा कमिश्नर राजेश कुमार जैन ने एक अफसर को जहां तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है, वहीं तीन अन्य से जवाब-तलब किया है। तीनों अधिकारियों को नोटिस तामील कर उनसे 10 दिन में मुकम्मल जवाब मांगा गया है।
लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को जारी नोटिस में कमिश्नर ने कहा है कि सर्किट हाउस के आसपास सफाई का अभाव था। टैंक से पानी ओवरफ्लो कर रहा था। कमरे में मच्छर की भी शिकायत मिली है। कक्ष का रखरखाव विशिष्ट अतिथि की गरिमा के अनुरूप नहीं था, जिससे उन्हें असुविधा हुई। साथ ही इससे जिला प्रशासन की छवि धूमिल हुई है। लोकनिर्माण विभाग के अफसर (उपयंत्री) ने कार्य में लापरवाही बरती है। ऐसे में उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। नोटिस में लिखा है संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सिंह की तीन और मिश्रा की दो वेतनवृद्धि रोक दी जाएगी।
कमिश्नर जैन ने उपयंत्री बाबूलाल गुप्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के साथ ही लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री डीके सिंह, अनुविभागीय अधिकारी आरके मिश्रा और अनुविभागीय अधिकारी को नोटिस देकर 10 दिन में जवाब मांगा है।

ट्रेंडिंग वीडियो