चौराहे पर लगातार बढ़ रहा था अतिक्रमण शिकायत पर हटाया गया

चौराहे पर लगातार बढ़ रहा था अतिक्रमण शिकायत पर हटाया गया
Administration on the complaint

Anil Kumar | Updated: 04 Jul 2019, 05:24:16 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

चौराहे पर लगातार बढ़ रहा था अतिक्रमण शिकायत पर हटाया गया
तहसीलदार मौके पर रहे मौजूद

रीवा/मऊगंज. अतिक्रमण के चलते यहां चौराहे पर आए दिन जाम लगता है। जिसकी शिकायत किए जाने पर प्रशासन ने चौराहे का अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है। इस दौरान तहसीलदार भी मौके पर मौजूद रहे।

लगातार बढ़ता जा रहा अतिक्रमण
जानकारी के अनुसार स्थानीय चौराहे पर लगातार अतिक्रमण बढ़ता जा रह है। जबकि यहां एसडीएम, तहसील कार्यालय के साथ ही अन्य कार्यालय एवं स्कूल-कॉलेज के लिए रास्ता जाता है। वहीं सीधी के लिए भी यहां से वाहन गुजरते हैं। लेकिन चौराहे पर दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण किए जाने के साथ ही मांस-मदिरा की दुकानें भी हैं, जहां शराबियों का जमावड़ा लगता है। जिससे यहां से बच्चों एवं महिलाओं का निकलना मुश्किल हो रहा है। इसकी शिकायत तहसीलदार से की गई थी। जिससे यहां प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटवाया गया है।

अतिक्रमण हटाने की चलेगी मुहिम
साथ ही तहसीलदार ने कहा है कि नगर में अतिक्रमण हटाने की मुहिम लगातार चलाई जाएगी। इसके लिए प्रशानिक अधिकारियों, पुलिस, जनप्रतिनिधियों एवं सामजसेवियों की संयुक्त बैठक कर रणनीति तैयार की जाएगी। अभी नगर में अतिक्रमण से आएदिन जाम लग रहा है, जिससे लोग परेशान होते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned