scriptफेसबुक पर दोस्ती के बाद युवती को ब्लैकमेल करने वाला UP का युवक गिरफ्तार | After friendship on Facebook UP boy started blackmailing MP girl | Patrika News

फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवती को ब्लैकमेल करने वाला UP का युवक गिरफ्तार

locationरीवाPublished: Jul 22, 2021 05:03:56 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-MP और UP पुलिस के साझा अभियान में हुई गिरफ्तारी

फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवती को करने लगा ब्लैकमेल

फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवती को करने लगा ब्लैकमेल

रीवा. फेसबुक पर दोस्ती में अगर थोड़ी सी भी चूक हुई तो वो जी का जंजाल बन जाता है। खास तौर पर महिलाओं के लिए, सोशल मीडिया का ये प्लेटफार्म बेहद संवेदनशील हो चला है। ऐसा ही एक मामला जिले के बिछिया से सामने आया है, जिसमें एक युवक ने एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती की और धीरे-धीरे अंतरंगता बढ़ा कर उसकी वीडियो बना ली। उसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। परेशान युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की और पुलिस तत्काल एक्शन मोड में आई और आरोपी युवक को यूपी पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रीवा के बिछिया की रहने वाली युवती से यूपी के कुशीनगर के रहने वाले युवक संग फेसबुक पर दोस्ती हो गई। शुरूआत में दोनों में चैटिंग शुरू हुई फिर दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि वीडियो कॉलिंग भी होने लगी। इसका लाभ उठा कर आरोपी युवक ने एक दिन आरोपी ने युवती का वीडियो बना लिया। फिर उसे वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने धमकी देते हुए ब्लैकमेल करने लगा। ऐसे में युवती पहले तो काफी डरी सहमी रही। फिर हिम्मत जुटा कर घटनाक्रम पुलिस को बता कर मदद की गुहार लगाई।
युवती की शिकायत पर बिछिया पुलिस ने साइबर सेल की मदद ली। साइबर सेल से मिले युवक के लोकेशन के आधार पर यूपी पुलिस की मदद मांगी। यूपी पुलिस ने सहयोग का भरोसा ही नहीं दिया बल्कि आरोपी को पकडने में भी जुट गई। उधर एमपी पुलिस की एक टीम उत्तर प्रदेश के कुशीनगर गई और स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपी को गिरफतार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो