scriptएक साल बाद मारपीट का ऐसे लिया बदला, युवक की गई जान | After one year, this kind of assault took revenge, the young man was k | Patrika News

एक साल बाद मारपीट का ऐसे लिया बदला, युवक की गई जान

locationरीवाPublished: Apr 17, 2021 08:48:39 am

Submitted by:

Shivshankar pandey

विवि पुलिस कर रही जांच, चार संदेहियों को हिरासत में ले लिया

patrika

After one year, this kind of assault took revenge, the young man was k

रीवा। एक दिन पूर्व जानलेवा हमले का शिकार हुए युवक ने देर रात अस्पताल में दमतोड़ दिया। इस घटना की जांच कर रही पुलिस ने चार संदेहियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान सीसी टीवी फुटेज के आधार पर हुई है। पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर हत्याकांड के संबंध में जानकारी जुटा रही है।
रात में किया था हमला
करण कुशवाहा 18 वर्ष निवासी बोदाबाग पर एक दिन पूर्व विवि थाने के श्रीयुत नगर में बाइक में सवार होकर आए युवकों ने जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक की देर रात मौत हो गई। इस घटना की जांच कर रही पुलिस ने देर रात चार संदेहियों को गिरफ्तार किया है। ये सभी विभीषण नगर के एक घर में छिपे हुए थे जिनका लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने रात में उठा लिया। पुलिस उक्त संदेहियों से लगातार पूछताछ कर रही है। इस घटना का एक सीसी टीवी फुटेज भी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
आक्रोशित रहे परिजन
इस घटना को लेकर शुक्रवार को परिजन काफी आक्रोशित रहे और शव को ले जाने से इंकार कर दिया। इस दौरान पुलिस ने उनको समझाईश देकर शांत कराया और सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद वे शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। आरोपियों ने किस बात को लेकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर तथ्यों को जुटाने में लगी हुई है।
दो वाहनों में सवार होकर आए थे 6 आरोपी
इस घटना के सीसी टीवी फुटेज में दो वाहनों में सवार 6 आरोपी कैद हुए है। एक स्कूटी व बुलट में तीन-तीन युवक सवार थे जिन्होंने श्रीयुत नगर में उसको रोक लिया। आरोपियों ने राड व डंडे से तब तक उसको मारा जब तक वह अचेत होकर गिर नहीं पड़ा। उसके अचेत होने के बाद सभी आरोपी वाहनों में सवार होकर वहां से फरार हो गए।
साल भर पूर्व हुई मारपीट का लिया बदला
उक्त आरोपियों ने साल भर पूर्व हुई मारपीट का बदला लिया है। वर्ष 2020 में मृतक व उसके साथियों ने हर्षवर्धन त्रिपाठी व उसके साथ के साथ मारपीट की थी जिसका मामला थाने में दर्ज था। इस रंजिश का बदला लेने के लिए आरोपियों ने घटना दिनांक को युवक पर हमला किया था जिसमें उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो