रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस में रेलवे स्टेशन पर अलर्ट

रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस में रेलवे स्टेशन पर अलर्ट
Alert at railway station in Rakshabandhan and Independence Day

Mahesh Kumar Singh | Updated: 14 Aug 2019, 10:29:57 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

ट्रेनों व प्लेटफार्म में रेलवे पुलिस ने की सघन चेकिंग

रीवा. रक्षाबंधन व स्वतंत्रता दिवस को लेकर भीड़ को देखते हुए रेलवे स्टेशन में रेड अलर्ट जारी किया गया है। त्योहार को लेकर दो दिनों तक स्टेशन एवं ट्रेनों में सघन चेकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। बुधवार को रेलवे स्टेशन में सुबह कोटा शटल, आनंद विहार, रेवांचल, चिरमिरी एवं बिलासपुर ट्रेनों में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

इसके अतिरिक्त रेलवे स्टेशन परिसर, प्लेटफार्म, वेटिंग हाल, पासर्ल ऑफिस में भी सामग्री की चेंकिग की गई। ट्रेनों में पुलिस की चेकिंग देख यात्री सकते में आ गए। इस दौरान कई यात्रियों ने आपत्ति भी जताई। लेकिन पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद वे मान गए।

बताया जा रहा है रक्षा बंधन एवं स्वतंत्रता दिवस में आंतकवादी घटनाओं की संभावना को देखते हुए रेड अलर्ट किया गया है। बताया गया है कि इस दौरान मेटल डिटेक्टर से यात्रियों के समान की जांच की गई। चेकिंग के दौरान जीआरपी थाना प्रभारी फूलकुमारी के. किट्टा, आरपीएफ के एसडी पांडेय एवं एएसआइ शर्मा सहित प्रधान आरक्षक एवं आरक्षक उपस्थित रहे।

दो साल बाद मिली मोबाइल की लोकेशन
महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन में 10 दिसम्बर 2017 को बीना दहिया का मोबाइल चोरी हो गया था। इसकी रिपोर्ट के बाद विवेचना जीआरपी रीवा को मिला थी। दो साल बाद मोबाइल की लोकेशन आगरा में पुलिस को मिली है। इस पर आगरा जाकर जीआरपी ने आरोपी जिश्य जोशी उर्फ कचेरा निवासी जोरावार जिला अगरा यूपी को गिरफ्तार किया है। मौके पर चोरी किया गया मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned