scriptऔद्योगिक क्षेत्र में अब उपलब्ध होंगी सभी मूलभूत सुविधाएं | All basic facilities will now be available in the industrial sector | Patrika News
रीवा

औद्योगिक क्षेत्र में अब उपलब्ध होंगी सभी मूलभूत सुविधाएं

उद्योपति बोले-एमओयू के तहत विकसित किया जाए औद्योगिक क्षेत्र

रीवाOct 11, 2019 / 12:51 pm

Mahesh Singh

All basic facilities will now be available in the industrial sector

All basic facilities will now be available in the industrial sector

रीवा. जिले में औद्योगिक क्षेत्र को विकसित करने और उद्यमियों को मूलभूत सुविधाओं को लेकर कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में उद्योगपतियों से चर्चा की गई। इस दौरान उद्योगपतियों ने अफसरों को कई सुझाव दिया है। जिसे दूर करने से उद्योगों को बढ़ावा मिल सकता है।
कलेक्ट्रेट के बाणसागर सभागार में आयोजित बैठक में कलेक्टर ने उद्योगपतियों के साथ औद्योगिक विकास पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि जिले के सभी औद्योगिक विकास केन्द्रों में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। जिसमें सड़क, बिजली, पानी और सुरक्षा के संबंध में आ रही कठिनाइयों का निराकरण किया जाएगा। जिले के औद्योगिक विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।
सभी संबंधित अधिकारियों के साथ 24 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से औद्योगिक केन्द्र बिछिया तथा उद्योग विहार चोरहटा का निरीक्षण किया जाएगा। मौके पर ही समस्याओं के निराकरण के प्रयास होंगे। बैठक में उद्योगपतियों ने औद्योगिक विकास के संबंध में कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए। उन्होंने उद्योग विहार में सड़क ठीक कराने तथा उद्योग केन्द्र बिछिया की बाउन्ड्रीवाल ठीक कराने का सुझाव दिया।
बैठक में कलेक्टर ने कहा कि महाप्रबंधक उद्योग सड़क निर्माण तथा बाउन्ड्रीवॉल निर्माण के लिए तत्काल प्रस्ताव भेजें। कहा कि उद्योगपतियों को शासन की उद्योग संवर्धन नीति के अनुसार सभी सुविधाएं दी जाएंगी। बैठक में महाप्रबंधक उद्योग मनोज जैन, औद्योगिक विकास केन्द्र के संचालक एसके सिंह तथा उद्योगपति उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो