बिजली कटौती का कर्मचारी पर फूटा गुस्सा, कार्यालय में पीटा

बैकुंठपुर थाने के मझियार कार्यालय में हुई घटना, जीप में सवार होकर आए थे आरोपी

By: Shivshankar pandey

Published: 03 Jul 2021, 09:22 AM IST

रीवा। बिजली विभाग के कर्मचारी के साथ जीप में सवार होकर आधा दर्जन लोगोंं ने मारपीट की है। वे बिजली कटौती को लेकर नाराज थे। कर्मचारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जीप में सवार होकर आए थे आरोपी
बैकुंठपुर थाना अन्तर्गत मझियार सब स्टेशन में शुक्रवार को जीप में सवार होकर आधा दर्जन युवक आए थे। उस समय कार्यालय में कर्मचारी अमित कुमार पाण्डेय निवासी छिऊला थाना बैकुंठपुर पदस्थ थे। कार्यालय आए युवकों ने कर्मचारी से बिजली काटने का कारण पूंछा और गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। कार्यालय के अंदर उनके साथ जमकर मारपीट की जिसमें वे घायल हो गए। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए जिन्होंने बीचबचाव कर विवाद को शांत कराया।

धमकाते हुए मौके से फरार
घटना के बाद आरोपी धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। कर्मचारी ने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराइ है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना में शामिल आरोपियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। शुक्रवार को लाइट तकनीकी खराबी के कारण बार-बार बंद हो रही थी जिसकी वजह से युवकों ने कार्यालय मेंं विवाद किया था। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी बिजली कटौती से परेशान थे। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned