एक और निर्भया: जिंदा जलाई गई बेटी आखिर हार गई जिंदगी

परिजन बोले- नरपिशाच को मिले फांसी की सजा, आरोपी ने युवती के घर के पास की थी अश्लीलता, अब हत्या की धारा जोड़ेगी पुलिस।

By: Hitendra Sharma

Published: 12 Jul 2021, 08:59 AM IST

रीवा. छेड़छाड़ का विगेध करने पर जिंदा जलाई गई युवती की शनिवार देर रात अस्पताल में मौत हो गई। एक सप्ताह तक रिसते घावों से जीवन के लिए संघर्ष करती बेटी को जिंदगी हारते देख परिवार सदमे में डूब गया। परिजनों ने आरोपी को नरपिशाच बताते हुए फांसी की सजा देने की मांग की हैं। जेल में बंद आरोपी आनंद पटेल पर पुलिस अब हत्या की धारा जोड़ेगी।

Must See: नशे के सौदागर: पाकिस्तान अफगानिस्तान और दुबई से मेहजबीन का कनेक्शन

घटना 4 जुलाई की है मनगवां धाना क्षेत्र के गंगेब चोंकी अंतर्गत रहने वाले आनंद पटेल नामक आरोपी ने युवती को देर शाम उस समय पकड़ लिया, जब वह घर के बाहर निकली थी। आरोपी ने उसके साथ अश्लीलता की कोशिश की तो युवती ने विरोध किया। पहले से ही क्रूर इरादे के साथ आए आरोपी ने युवती पर केरोसिन डालकर आग लगा दी थी। उसके चीखने-चिल्लाने पर मुह दबा लिया था, इससे आरोपी भी झुलस गया था।

Must See: पीएम मोदी के फोटो से छेड़छाड़ और टिप्पणी पर मामला दर्ज

कड़ी सजा नहीं मिलने से बढ़ रहे हौसले
प्रदेश महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष कविता पाण्डेय ने घटना की निंदा करते हुए आरोपी को फांसी देने की मांग की है। उन्होंने कहा, डमौरा से लेकर गंगेव को इस घटना तक आरोपियों को कड़ी सजा नहीं मिलने से हौसले बढ़ रहे हैं। रीवा जिला बेटियों के लिए असुरक्षित होता जा रहा है।

Must See: बेटी की उम्र के युवक से चौथी शादी रचाने चली मां तो बेटियां ने बुलाई पुलिस

खुद अस्पताल ले गया था आरोपी
इस घटना के बारे में परिवार को दूसरे दिन पता चला था। वह रात को बेटी की तलाश कर रहे थे और इधर आरोपी आनंद पटेल ऑये बुलाकर लड़की को झुलसी हालत में रीवा ले आया था। मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में उसी ने गलत सरनेम बताकर भर्ती कराया और भाग गया। युवती के परिवार को दूसरे दिन उसी ने घटना के बारे में बताया था। तब परिवार ने गंगेव चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned