script

महिला से पता पूंछा और कर दी ये घटना, जानिए क्या था मामला

locationरीवाPublished: Nov 18, 2019 08:47:38 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

विवि थाने के खुटेही मोहल्ले में हुई घटना, दो की संख्या में थे बदमाश , सीएसपी समेत भारी पुलिस पहुंचा, बदमाशों को पकडऩे के लिए हुई नाकाबंदी

patrika

Asked the woman and asked this incident, know what was the matter,Asked the woman and asked this incident, know what was the matter,Asked the woman and asked this incident, know what was the matter

रीवा. चेन स्नेचरों की गैंग को पकड़कर पुलिस ठीक ढंग से चैन की सांस भी नहीं ले पाई थी कि सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला के गले से चेन खींचकर सनसनी फैला दी। दो की संख्या में बदमाश थे जो पलक झपकते मौके से फरार हो गए। तत्काल पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी कर दी लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया है।
घर के बाहर खड़ी थी महिला
घटना विवि थाने के खुटेही मोहल्ले की बताई जा रही हे। सविता मिश्रा 40 वर्ष निवासी खुटेही सोमवार की दोपहर करीब दो बजे अपने घर के सामने खड़ी हुई थी। उसी दौरान बाइक में सवार होकर दो की संख्या में बदमाश पहुंचे। आगे रास्ता बंद होने पर बदमाश वापस लौटे और महिला के सामने गाड़ी रोककर उनसे मोहल्ले का पता पूंछने लगे। जैसे ही महिला पता बताने में व्यस्त हो गई तभी पीछे बैठे बदमाश ने झपट्टा मारा और उनके गले से चेन खींच ली। अचानक हुई इस घटना से महिला के होश उड़ गए। वे बदमाशों को पकडऩे के लिए शोर मचाते हुए उनके पीछे भागी लेकिन जब तक लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।
पुलिस मौके पर पहुंची
सूचना मिलते ही तत्काल नगर पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह, डीएसपी राजीव पाठक सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए कंट्रोल रुम के माध्यम से पूरे शहर में नाकाबंदी करवा दी लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है। बाइक में दो बदमाश थे जिसमें पीछे बैठा बदमाश गमछे से चेहरे को ढके हुए था और उसी ने ही चेन खींची है। उक्त घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस की नींद उड़ा दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो