विधानसभा चुनाव 2018: मैं शपथ लेता हूं कि समाज के लोगों को जागरुक करूंगा कि निर्भीक होकर स्वस्थ्य लोकतंत्र की स्थापना करें

कलेक्ट्रेट कार्यालय से लेकर विभिन्न शाससकीय कार्यालयों के कर्मचारियों ने मतदाता जागरुकता का ली शपथ

Rajesh Patel

September, 1009:59 PM

 

रीवा. जिले में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सोमवार को कलेक्ट्रेट सहित विभिन्न शासकीय कार्यालयों में मतदाता जागरुकता अभियान कार्यक्रम के तहत शपथ दिलाई गई। टीएल बैठक खत्म होने के बाद कलेक्टर की मौजूदगी में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित कर अपर कलेक्टर इला तिवारी ने अधिकारियों को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई गई। इस दौरान कर्मचारियों ने सामूहिकरूप से शपथ लिया और कहा, मै शपथ लेता हूं कि अपने परिवार और समाज के लोगों को जागरुक करूंगा कि निर्भीक होकर स्वस्थ्य लोकतंत्र के निर्माण में सहभागी बननेका प्रयास करूंगा/करूंगी।
इन विभागों ने लिया शपथ
जिले में चुनाव आयोग के निर्देश पर विधानसभा स्तर पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। हर मतदाता को निष्पक्ष एवं निर्भय मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसके लिए विभिन्न विभागों के अधिकारी लगातार जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक कर रहे हैं। सोमवार को सभी कार्यालयों में अधिकारियों तथा कर्मचारियों को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलायी गई।
कार्याल प्रमुखों ने दिलाई शपथ
कार्यालय प्रमुखों ने यह शपथ दिलायी। कलेक्ट्रेट कार्यालय परिसर में संयुक्त संचालक सामाजिक न्याय कार्यालय, पिछड़ावर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, जिला निर्वाचन कार्यालय, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास, जिला संयोजक आदिमजाति कल्याण विभाग, उप संचालक रोजगार कार्यालय, भू-अभिलेख, जिला सैनिक कल्याण कार्यालय, नागरिक आपूर्ति निगम, अधीक्षण यंत्री पूर्वी क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय, जिला आयुष कार्यालयए उप संचालक कृषि, जिला सेनानी होमगार्ड कार्यालय, आइटीआई रीवा सहित विभिन्न कार्यालयों में मतदाता जागरूकता की शपथ ली गई। तहसीलों तथा जनपद कार्यालयों में भी मतदाता जागरूकता की शपथ ली गई।
मर्तण्ड स्कूल में एक हजार ऑटो चालकों को दिलाएंगे शपथ
कलेक्टर ने कहा कि मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए मार्तण्ड स्कूल में एक हजार ऑटो चालकों को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाने की तैयारी की जाए। कलेक्टर ने सभी कार्यालय प्रमुखों को अपने कार्यालय में अधिकारी कर्मचारियों को भी मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर बीके पाण्डेय, सुचिता तिर्की बेक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Rajesh Patel
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned