जानिए, ऐसा क्या हुआ कि नवनिर्वाचित विस अध्यक्ष बोले कि मैं 17 बार जेल जा चुका हूं

विस अध्यक्ष गिरीश गौतम एनसीसी ग्राउंड में त्रि-स्तरीय पंचायतीराज संगठन के नागरिक अभिनंदन समारोह में पहुंचे। उन्होंने संघर्ष की कहानी सुनाते हुए कहा कि तब जनार्दन मिश्रा और मैं जनता के संघषों को लेकर जेल जाने की होड़ करते थे

 

 

By: Rajesh Patel

Published: 07 Mar 2021, 07:47 AM IST

रीवा. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम एनसीसी ग्राउंड में त्रि-स्तरीय पंचायतीराज संगठन के नागरिक अभिनंदन समारोह में पहुंचे। उन्होंने संघर्ष की कहानी सुनाते हुए कहा कि तब जनार्दन मिश्रा और मैं जनता के संघषों को लेकर जेल जाने की होड़ करते थे। मैं जनता के संघर्ष के दौरान राजनीति में 17 बौर जेल जा चुका हूं। मेरे राजनीतिक गुरू घनश्याम सिंह रहे हैं। वह बाद अलग है कि मीसबंदी में जनार्दन मिश्र लंबे समय तक जेल में रहे। इस लिए वे मुझसे अधिक दिन जेल में रहे।
जनता ने कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर दिया था इस लिए विंध्य गौरवांनति है...
सांसद जर्नाद मिश्र ने कहा गिरीश जी देर आए दुरूस्त आए, कभी दस सडक़ पर पांच-दस आदमी इधर, उधर जिंदा बाद मुर्दा बाद किया रहा करते थे। आज मेरा सपना पूरा हुआ। भाजपा संगठन और मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करता हूं, ये रीवा की जनता की ताकत है। यहां आठ विधायक हैं। कांगे्रस का सूपड़ा साफ कर विंध्य की जनता ने भाजपा के परचम को आकाश के उंचाईयो को छूने को मजबूर कर दिया। इस लिए आज विंध्य गौरवांनवित है, रीवा आहलादित है। भाजपा ने जनता का मान सम्मान बढ़ाने का काम किया। उन्होंने कहा कि नहरों का पानी हमारे सूखे खेतो की प्यास बुझा रहे हैं। इसके लिए विधायको ने पूरा प्रयास किया। सासंद ने कहा गिरीश जी आ गए हैं, रीवा की एक-एक इंच जमीन सिंचित हो जाएगी। उन्होंने कहा कि कानून को लेकर भ्रमित होने की जरुरत नहीं है। इस दौरान उन्होंने कोरोना को लेकर भी जागरुक किया।
रीवा के विकास को मिलेगी गति
विधायक नागेन्द्र सिंह ने कहा कि विधानसभा के राजनीति की कहानी बहुत कठित है। उन्होंने कहा कि मैं करीब से जानता हूं। विधानसभा अध्यक्ष के पिता कैप्टन तीरथ प्रसाद का जिक्र किया और कहा कि वह भी जरहा से लेकर मनगवां तक पंचायत किया करते थे। वे न्याय की बात कहा करते थे। उन्ही की तरह गिरीश गौतम की न्याय करेंगे। विधायक ने कहा विधानसभा अध्यक्ष बनने के बाद अब रीवा के विकास को और गति मिलेगी।

Congress
Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned