महिला चिकित्सक समेत जूनियर डॉक्टर पर हमला कर बदमाशों ने बाइक व रुपए लूटकर फैलाई सनसनी

महिला चिकित्सक समेत जूनियर डॉक्टर पर हमला कर बदमाशों ने बाइक व रुपए लूटकर फैलाई सनसनी
attack on junior doctor including a woman doctor

Balmukund Dwivedi | Updated: 21 Jul 2019, 10:53:34 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

देररात होटल से खाना खाकर लौट रहे थे चिकित्सक, बाइक में सवार थे 9 बदमाश, बाइक सवार बदमाशों ने देररात की वारदात, चोरहटा थाने के रमकुई गांव में की घटना

रीवा. बेखौफ हो चुके बदमाशों ने शनिवार की देररात फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया। बाइक से लौट रहे महिला चिकित्सक समेत जूनियर डॉक्टर पर हमला कर बदमाशों ने बाइक व रुपए लूटकर सनसनी फैला दी। गंभीर रूप से घायल जूनियर डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश फिलहाल पुलिस पकड़ से बाहर हंै। बताया गया, संजय गांधी अस्पताल में पदस्थ जूनियर डॉक्टर सुनील अग्निहोत्री शनिवार की रात महिला चिकित्सक के साथ बाइक पर सवार होकर होटल खाना खाने गए थे। रात करीब एक बजे दोनों खाना खाकर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे रमकुई थाना चोरहटा के समीप पहुंचे तभी तीन बाइकों पर सवार 9 की संख्या में बदमाशों ने उनको रोक लिया। जूनियर डॉक्टर कुछ समझ पाते, उससे पहले ही बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। चिकित्सक सुनील अग्निहोत्री पर बदमाशों ने रॉड व लाठी से जमकर पीटा। महिला चिकित्सक ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया। चिकित्सक को मरणासन्न हालत में छोड़कर बदमाश उनके पास रखे पांच हजार रुपए व बाइक लेकर चंपत हो गए। देररात जैसे ही घटना की सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। गंभीर रूप से घायल जूनियर डॉक्टर को तत्कल उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी है। चिकित्सक शिशु रोग विभाग में पदस्थ है। महिला चिकित्सक ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है।

देररात पुलिस ने की नाकाबंदी
घटना के बाद पुलिस ने देररात कंट्रोल रूम के माध्यम से पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई। पुलिस पूरी रात बदमाशों की तलाश में लगी रही पर उनका पता नहीं चल पाया। आशंका जताई जा रही कि बदमाश स्थानीय थे जो बड़े आराम से घटना को अंजाम देकर निकल गए।

सड़कें हुई असुरक्षित, बदमाश सक्रिय
शहर सहित जिले की सड़कें पूरी तरह असुरक्षित हैं। बदमाश कहां पर लूट लें, इसका ठिकाना नहीं है। रात के समय तो बदमाश बेखौफ होकर घूमते हंै और खुलेआम लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। न तो उनको पुलिस का भय रहता है और न ही पकड़े जाने की चिंता रहती है। शहर में मोबाइल लूट की तो आए दिन घटनाएं हो रही हैं।

कहां-कहां हुई घटना
1- सिविल लाइन थाने के कमिश्रर बंगला के सामने तीन दिन पूर्व बाइक में सवार होकर जा रही महिला का रात करीब दस बजे बदमाशों ने पर्सछीन लिया। पर्स में पच्चीस हजार रुपए नगद, अंगूठी व मोबाइल रखा हुआ था।
2- सिटी कोतवाली थाने के नगरिया के समीप बाइक में सवार होकर बदमाशों ने युवक की बाइक व मोबाइल लूट लिया। बदमाशों ने यह घटना युवक के घर के सामने अंजाम दी थी और फरार हो गए।
3- सिविल लाइन थाने के सिरमौर चौराहा में बाइक में सवार बदमाशों ने युवक का मोबाइल छीन लिया था। वह पैदल बात करते हुए जा रहा था तभी बदमाश झपट्टा मारकर मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

बदमाशों की तलाश की जा रही है
अनिमेश द्विवेदी, थाना प्रभारी चोरहटा ने बताया कि जूनियर डॉक्टर देररात बाइक से वापस लौट रहे थे। उन पर बदमाशों ने हमला कर लूट की है। पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्जकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। संदिग्धों से पूछताछ जारी है।

attack on junior doctor including a woman doctor
patrika IMAGE CREDIT: patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned