एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष पर सरेराह हमला, युवकों ने मारपीट कर पटका पत्थर

डॉक्टर कॉलोनी परिसर में वारदात, बदमाशों ने लाठी-रॉड से जमकर मारपीट

By: Balmukund Dwivedi

Updated: 10 Mar 2019, 06:45 PM IST

रीवा. दोस्त के साथ बाइक से जा रहे एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष पर दर्जनभर युवकों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने सरेराह लाठी व राड से जमकर मारपीट पर शरीर पर पत्थर पटक दिया। सरेराह घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल अनूप सिंह चंदेल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

दर्जनभर युवकों ने रोका और ...
घटना सिविल लाइन के रिफ्यूजी कॉलोनी की है। एनएसयूआइ नेता अनूप सिंह चंदेल निवासी जनता कॉलेज शनिवार सांयकाल अपने साथी रामकृष्ण द्विवेदी के साथ बाइक से अस्पताल परिसर के अंदर वाली सड़क से धोबिया टंकी की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वे अस्पताल कॉलोनी की बाउंड्री पार कर अंदर डॉक्टर कालोनी के समीप पहुंचे तभी बाइक से आए दर्जनभर युवकों ने रोक लिया। वे कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाशों ने हमला कर दिया। सरेराह लाठी व राड से उनके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान साथी ने बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की। बेखौफ बदमाशोंं ने मारपीट के बाद शरीर पर पत्थर पटके और कई जगह दांत से काट लिया। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए। अनूप किसी तरह जान बचाकर पैदल ही शिल्पी प्लाजा पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस पहुंच गई और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना से भारी पुलिस बल अस्पताल पहुंच गया। घायल से घटना में शामिल आरोपियों के संबंध में जानकारी लेने का प्रयास कर रही है। कुछ हमलावरों के नाम सामने आये है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

कॉलेज बंद करवाने को लेकर हुआ था विवाद
कुछ दिन पूर्व टीआरएस कॉलेज में तालाबंदी के दौरान अनूप का एक छात्र से विवाद हुआ था। हालांकि बाद में दूसरे छात्रों ने बीचबचाव कर विवाद को शांत करवा दिया था। आशंका जताई जा रही है कि उसी विवाद को लेकर हमला किया गया है। हालांकि अभी आरोपियों के नाम स्पष्ट नहीं हो पाये हैं। पुलिस उनकी हालत में सुधार होने का इंतजार कर रही है।

रेकी करके दिया वारदात को अंजाम
हमलावरों ने वारदात को रेकी करके अंजाम दिया है। आरोपी पहले से घात लगाकर वहां मौजूद थे और जैसे ही युवक पहुंचा तो उस पर हमला कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि पूरी योजना बनाकर उन्होंने हमला किया है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया था जहां से साक्ष्य एकत्र किए है।

Balmukund Dwivedi Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned