scriptसरेराह युवक को चाकुओं से गोद रहे थे आरोपी, पहुंच गई पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ | attack on the young man | Patrika News

सरेराह युवक को चाकुओं से गोद रहे थे आरोपी, पहुंच गई पुलिस, जानिए फिर क्या हुआ

locationरीवाPublished: Jul 29, 2018 08:59:32 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

सिटी कोतवाली थाने के बड़ी पुल में हुई घटना, पुलिस पहुंची, युवक पर दर्ज हैं कई मामले, हालत नाजुक

knife attack bike parking in bhilwara

knife attack bike parking in bhilwara

रीवा. सरेराह युवक पर आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले से युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। वहां से गुजर रहे प्रधान आरक्षक के पहुंचने पर युवक की जान बच सकी। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।
पैदल ही जा रहा था पीडि़त
घटना सिटी कोतवाली थाने के बड़ी पुल की है। घोघर निवासी अल्ला रख्खा रविवार की सुबह पैदल बड़ी पुल तरफ किसी काम से जा रहा था। युवक जैसे ही पुल के पास पहुंचा तो आरोपियों ने उसे रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता आरोपियों ने चाकू निकालकर उस पर ताबड़तोड़ कई वार किये। युवक खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़ा। इस दौरान वहां से बिछिया बीट के प्रधान आरक्षक गुजर रहे थे जिन्होंने अपनी गाड़ी रोक दी।
पुलिस को देख कर भागे
पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गये। पुलिस की मदद से तत्काल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। चाकू के वार काफी गहरे थे और वे युवक के पेट और सीने में लगे थे। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों में कल्लू कबाड़ी व राजतिलक लोनिया निवासी कबाड़ी मोहल्ला का नाम सामने आया है। पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है। युवक आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। कुछ माह पूर्व उसने सिविल लाइन थाने के पडऱा बीट के दो आरक्षकों पर हमला किया था जिस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।
घटना की जांच की जा रही है
राजकुमार मिश्रा, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली ने बताया कि युवक पर बड़ी पुल के पास हमला हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। घटना की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो