scriptट्रक चालक पर हमला कर बदमाशों ने रुपए व मोबाइल लूटा | Attacked by truck driver, miscreants looted money and mobile | Patrika News

ट्रक चालक पर हमला कर बदमाशों ने रुपए व मोबाइल लूटा

locationरीवाPublished: Aug 25, 2019 07:18:03 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सेमरिया पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, बदमाशों से चल रही पूछताछ

patrika

Attacked by truck driver, miscreants looted money and mobile

रीवा। ट्रक को रोककर देर रात बदमाशों ने चालक पर हमला कर लूट लिया। बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए जिनको बाद में पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। घटना सेमरिया स्थित बिरसिंहपुर रोड की बताई जा रही है।
कानपुर जा रहा था मवेशियों से भरा ट्रक
मवेशियों से लोड ट्रक शनिवार की रात हनुमना से कानपुर जा रहा था। देर रात करीब दो बजे ट्रक जैसे ही सेमरिया के आगे बिरसिंहपुर रोड में पहुंचा तभी पीछे से कार और बाइक में सवार होकर आए बदमाशों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया। बदमाशों ने गाड़ी के सामने बाइक लगा दी जिसमें भागने के चक्कर में टक्कर लग गई। बाद में बदमाशों ने उसे आगे रोक लिया। इस दौरान ट्रक चालक मो. सद्दाम 23 वर्ष निवासी बामनगढ़ थाना हनुमना पर हमला कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। बदमाशों ने उसके पास रखे 28 हजार रुपए, दो मोबाइल लूट लिये। देर रात गश्त कर रही पुलिस पहुंच गई जिस पर बदमाश मौके से फरार हो गए।
घेराबंदी करके पुलिस ने पकड़ा
सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। घेराबंदी कर पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से लूटे गए रुपए, मोबाइल के अलावा वारदात में प्रयुक्त कार व बाइक बरामद हुई है। बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। उनका अन्य घटनाओं में भी हांथ होने की आशंका जताई जा रही है।
ट्रक चालक पर पशु तस्करी का मामला दर्ज, 15 भैंसों को ले जा रहा था यूपी
पुलिस ने उक्त ट्रक चालक के खिलाफ भी पशुक्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी हनुमना से ट्रक में 15 भैंसों को भरकर उनको कानपुर ले जा रहा था। ट्रक में क्रुर तरीके से भैंसों को भरा गया था। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं भैंसों को गौ-शाला में भिजवाने की व्यवस्था करवा रही है।
बदमशों से पूछताछ जारी
देर रात बदमाशों ने ट्रक चालक से लूट की थी। पीडि़त से रुपए व मोबाइल छीनकर बदमाश भागे थे। घेराबंदी कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। ट्रक चालक के खिलाफ पशुक्रुरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।
दिलीप दाहिया, थाना प्रभारी सेमरिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो