सरेराह युवक पर हमला कर उतारा मौत के घाट

सरेराह युवक पर हमला कर उतारा मौत के घाट
Attacked Sarerah youth and killed him

Shiv Shankar Pandey | Updated: 11 Oct 2019, 09:14:41 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

सिटी कोतवाली थाने के जिऊला मोड़ में हुई घटना, पुलिस जांच में जुटी

रीवा। सरेराह युवक पर हमला कर आधा दर्जन युवकों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना से पूरे गांव में सनाका खिंचा हुआ है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। घटना सिटी कोतवाली थाने के जिऊला मोड़ की बताई जा रही है।

मजदूरी करके जा रहा था घर
अजीत कुमार साकेत पिता राजाराम (२३) निवासी जिऊला थाना सिटी कोतवाली शुक्रवार की सांयकाल मजदूरी करके अपने घर जा रहा था। वह जिऊला मोड़ में फुल्की खाने के लिए रुका था। करीब साढ़े छ: बजे अचानक आरोपी सार्जन साकेत, अर्जुन कुशवाहा, छोटू साकेत सहित तीन अन्य लोग आ गए। उनके नापाक इरादों को भांपकर युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने युवक को पकड़ लिया और उस पर डंडा व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। युवक के सिर में कुल्हाड़ी मार दी जिससे वह खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़ा। घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। भीड़भाड़ एकत्र होते देख आरोपी मौके से फरार हो गए।

परिजन लेकर आए अस्पताल
घटना की जानकारी मिलने पर परिजन तत्काल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आये जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल पर काफी खून पड़ा हुआ था। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी जिऊला गांव के ही निवासी बताए जा रहे है। उनको पकडऩे के लिए पुलिस ने उनके घरों में दबिश दी लेकिन वे फरार हैं। पुलिस ने फिलहाल युवक के शव को मर्चुरी में रखवा दिया है।

पुरानी रंजिश को लेकर दिया घटना को अंजाम
आरोपियों ने पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया है। गत वर्ष होली के समय दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद से परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी। आशंका जताई जा रही है कि इसी बात को लेकर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। हालांकि वास्तविक कारण आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आऐंगे।

आरोपियों की तलाश जारी
युवक शाम को घर जा रहा था जिस पर जिऊला मोड़ के समीप आरोपियों ने हमला किया था। अस्पताल में युवक की मौत हो गई। घटना में जिन आरोपियों के नाम सामने आए है उनकी तलाश की जा रही है। पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ था।
ओंकार तिवारी, टीआई सिटी कोतवाली

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned