बकरियां चराने गई नौ वर्षीय बच्ची से बलात्कार का प्रयास, रोने पर मारा चांटा

मनगवां पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

रीवा। बकरियां चराने गई किशोरी के साथ एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने बलात्कार का प्रयास किया। बच्ची रोने लगी तो उसने चांटा मारकर वहां से भाग गया। घर पहुंचकर जब उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

गांव के बाहर हुई थी घटना
घटना मनगवां थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। दो दिन पहले 9 वर्ष की बच्ची घर से बकरियां लेकर उनको चराने गई थी। वह गांव से बाहर बकरियां चरा रही थी तभी शिरोमणि कोल (४५) वहां पहुंच गया। वह बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। वह उसके कपड़े उतारने लगा तो बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। बच्ची को चुप करवाने के लिए उसने चांटा मारा लेकिन वह शांत नहीं हुई तो वह फरार हो गया। रोती बिलखती बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

शनिवार को पीडि़ता को थाने लेकर पहुंचे परिजन
शनिवार को वे पीडि़ता को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गांव में घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। जिस समय यह घटना हुई उस समय आसपास कोई नहीं था। थाना प्रभारी मृगेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ चल रही है। एक दिन पहले परिजन बच्ची को लेकर आए थे जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned