ऑटो से उतरते ही चालक ने महिला को बनाया निशाना

ऑटो से उतरते ही चालक ने महिला को बनाया निशाना
Auto driver proviso woman police : ऑटो चालक ने की महिला पुलिस कर्मी से छेडख़ानी

Balmukund Dwivedi | Updated: 15 Sep 2019, 11:48:55 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

चोरहटा थाने के रेलवे स्टेशन के समीप हुई घटना

रीवा. स्टेच्यू चौराहा से रूप तिवारी पति ओंकार तिवारी निवासी महाजन टोला रेलवे स्टेशन आने के लिए ऑटो में सवार हुई थी। ऑटो चालक महिला को रेलवे स्टेशन लेकर पहुंचा जहां पैसों के लेनदेन को लेकर महिला से विवाद हो गया। महिला ने पैसा निकालने के लिए जैसे ही पर्स खोला तो ऑटो चालक ने महिला से पर्स छीनने का प्रयास किया। महिला ने पर्स को मजबूती से पकड़ लिया और शोर मचाने लगी। शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए जिस पर आरोपी ऑटो लेकर मौके से फरार हो गया। पीडि़ता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी चालक का पता नहीं चल पाया है। एक युवक ने उसका नम्बर नोट कर लिया था जिसके आधार पर पुलिस उसका लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

झपट्टा मारकर युवक से छीना मोबाइल
वहीं एक अन्य घटना में युवक से झपट्टा मारकर बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया। बाइक में तीन बदमाश सवार थे जो घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर लिया है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। सिविल लाइन थाने के एजी कालेज के समीप रहने वाला अजय विश्वकर्मा पिता रामसुख (23) सांयकाल करीब सात बजे पैदल ही बड़ी पुल तरफ आ रहा था। बड़ी पुल में युवक के मोबाइल पर फोन आया जिस पर वह पैदल चलते हुए बात करने लगा। पुल के ऊपर ही तीन की संख्या में बदमाश सफेद रंग की बाइक में पहुंचे और झपट्टा मारकर युवक से मोबाइल छीन लिया। युवक जब तक कुछ समझ पाता उससे पहले ही रेसिंग बाइक में सवार बदमाश चंपत हो गए। उसने शोर मचाकर बदमाशों का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन उनका पता नहीं चला है। युवक ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक द्वारा बताए गए हुलिया के आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। घटना के पीछे उसी गिरोह का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है जो शहर के भीतर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned